VIDEO! शहनाज ने हटाया शर्म का हर पर्दा, ढकते रह गए गुरु रंधावा
VIDEO! शहनाज ने हटाया शर्म का हर पर्दा, ढकते रह गए गुरु रंधावा
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और गायिका शहनाज गिल ने शर्म ओ लिहाज के हर पर्दे को हटा दिया तथा गुरु ऱंधावा उनकी लाज को ढकने में लगे रहे। आप सोच रहे होंगे कि भला ये माजरा क्या है।।। दरअसल इस मामले को समझने के लिए नीचे एक वीडियो दी गया है वो देखना पड़ेगा जिसे स्वयं शहनाज गिल के इंस्टाग्राम (Shehnaaz Gill) से साझा किया गया है। 

वही इस वीडियो में शहनाज एवं गुरू साथ दिखाई दे रहे हैं दोनों फोटोशूट करा रहे हैं। जिसमें शहनाज लाल रंग के थाई स्लीट गाउन में दिखाई दे रही हैं। तो वहीं गुरू भी बेहद ही स्टाइलिश ऑउटफिट में जच रहे हैं। तभी तेज हवा से परेशान गुरू गाउन से शहनाज के टोन्ड लेग्स ढक देते हैं तो गुस्से में शहनाज उस गाउन को हटा देती हैं तथा फ्लॉन्ट करने लगती हैं। इतना ही नहीं शहनाज ने गुरू के चेहरे को पकड़कर अपनी ओर खींचा तथा कहा- यहां देखो। शहनाज को इस प्रकार देखकर पंजाबी गायक अपनी हंसी नहीं रोक पाए तथा इस वीडियो को अब खूब देखा जा रहा है।

वही इस वीडियो के कैप्शन में गुरू रंधावा ने लिखा है- ‘शहनाज गिल के साथ शूट करने के चलते आपको केवल उन्हें ही देखना होता है’। वहीं प्रशंसक भी इस पर खूब जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। किसी को शहनाज का अंदाज पसंद आ रहा है तो कोई दोनों की जोड़ी को ही हिट बता रहा है। वैसे आपको बता दें कि दोनों किसी प्रोजेक्ट में साथ दिखाई देने वाले हैं। ये म्यूजिक वीडियो हो सकती है। फिलहाल इसे लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है। 

'सारी चीजें लव जिहाद से नहीं देखनी चाहिए', तुनिशा सुसाइड मामले पर आया इस नेता का बयान

साल के आखिरी दिन उर्फी जावेद ने पहन ली ऐसी ड्रेस, देखकर चकराया लोगों का सिर

अचानक चल पड़ी ट्रेन और नीचे ही रह गई अंकिता लोखंडे, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -