डबल एक्शन के साथ वापसी करने जा रही हॉलीवुड की ये वेब सीरीज
डबल एक्शन के साथ वापसी करने जा रही हॉलीवुड की ये वेब सीरीज
Share:

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम कोरियन वेब सीरीज 'स्क्विड गेम' के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है। नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर एक टीजर साझा कर दिया है और लिखा, रेड लाइट ग्रीन लाइट, स्क्विड गेम आधिकारिक तौर पर सीजन 2 के साथ वापस आ रहा है। वहीं दूसरे ट्वीट में नेटफ्लिक्स ने डायरेक्टर ह्वांग डोंग-हुकू का स्पेशल नोट भी साझा कर दिया है।

पहला सीजन बनाने में लगे 12 साल: इस नोट में ह्वांग डोंग-हुकू ने लिखा, 'हम नए राउंड के साथ वापस आ रहे हैं।' बीते वर्ष, स्क्विड गेम का पहला सीजन लाने में 12 वर्ष लग गए थे। लेकिन, इसे नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे पॉपुलर सीरीज बनने में सिर्फ 12 दिन लगे थे। 'स्क्विड गेम' का एक राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर होने के नाते मैं विश्व भर के फैंस को धन्यवाद देना चाहता हूं। हमारे शो को देखने और पसंद करने के लिए सभी का शुक्रिया।

सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार: ह्वांग डोंग-हुकू ने नोट में अपनी जारी को जारी रखते हुए लिखा है कि अब गि-हुन रिटर्न, द फ्रंट मैन रिटर्न, सीजन 2 आ रहा है। द मैन इन सूट भी वापस आ सकता है। आपको यंग-ही के प्रेमी चेउल-सु से भी मिलवाया जाएगा। इस नए राउंड के लिए हमसे जुड़ें।

सुपरहिट रही थी सीरीज: 'स्क्विड गेम' का पहला सीजन नेटफ्लिक्स की अब तक की सबसे हिट वेब सीरीज में से एक कही जा रही। 9 एपिसोड्स की इस सीरीज के रिलीज होने के 4 सप्ताह में ही इसकी व्यूअरशिप 1।65 करोड़ घंटे की हो चुकी है। दूसरे सीजन का प्रीमियर 2023 के आखिर या 2024 की शुरूआत में सामने आ सकता है।

किस वजह से जस्टिन ने रद्द किया इंडिया का दौरा, जानिए क्या है पूरा मामला

पति संग वॉक पर निकली निक्की हिल्टन

पति को छोड़ मैडोना संग लिपलॉक करती नजर आई ब्रिटनी स्पीयर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -