किस वजह से जस्टिन ने रद्द किया इंडिया का दौरा, जानिए क्या है पूरा मामला
किस वजह से जस्टिन ने रद्द किया इंडिया का दौरा, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

पॉप-स्टार जस्टिन बीबर को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो 90 के दशक के यंगस्टर्स ने तो इनके सॉन्ग्स खूब सुने हैं। शनिवार को जस्टिन बीबर ने फैन्स के लिए हैरान कर देने वाली खबर सामने आए है। उन्होंने कहा है कि वह रामसे हंट सिंड्रोम से लड़ रहे है। जिसमे पार्शियल फेस पैरालिसिस की शिकायत रहती है। इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए इस बीमारी के बारे में जस्टिन बीबर ने फैन्स को कहा है। सिंगर ने बोला है कि वह अपने चेहरे के एक ओर न तो आंख के झपका पा रहे हैं और न ही हंस पा रहे हैं।

28 साल के पॉप-स्टार जस्टिन बीबर के इस वीडियो के रिलीज होने के उपरांत फैन्स अनुमान लगाने लगे कि क्या वह अक्टूबर में अपना इंडिया का टूर भी कैंसिल करने वाले है। टोरंटो, कनाडा का टूर तो वह पहले से ही पोस्टपोन भी किया जा चुका है। जून से शुरू होने वाले इस टूर में जस्टिन बीबर करीब 40 देशों में परफॉर्म करते हुए दिखाई देने वाले थे। इसमें भारत भी शामिल था। 

कैंसिल हुआ जस्टिन का टूर: एक हफ्ता पहले ही जस्टिन बीबर ने भारत लौटने की बात फैन्स के साथ साझा की थी। इस बारें में उनका बोलना था कि वह अक्टूबर में इंडिया आएंगे, वह भी दूसरी बार। दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में वह परफॉर्म करने वाले थे, लेकिन अब जब जस्टिन बीबर ने अपनी बीमारी के बारे में बता दिया है तो ऐसा लगता है कि वह इंडिया के टूर को कैंसिल करने वाले है। 6 जून से BookMyShow.com पर जस्टिन बीबर के दिल्ली वाले कॉन्सर्ट के टिकट्स लाइव हो गए हे। BookMyShow के सूत्र कहा है कि अभी तक उनके पास जस्टिन बीबर की टीम की ओर से कोई अपडेट नहीं आया है। तैयारियां अभी भी जारी हैं।

पति संग वॉक पर निकली निक्की हिल्टन

पति को छोड़ मैडोना संग लिपलॉक करती नजर आई ब्रिटनी स्पीयर्स

रहस्य बनी इस Tik Tok स्टार की मौत, मॉल की पार्किंग में मिली एक्टर की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -