पति संग वॉक पर निकली निक्की हिल्टन
पति संग वॉक पर निकली निक्की हिल्टन
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल निक्की हिल्टन हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वह हमेशा ही अपने फैंस को खुश करने के लिए कई फोटोज और वीडियो भी साझा करती है, बता दें कि  बहुत जल्द अपने बच्चे को जन्म देने जा रही है। निक्की इन दिनों प्रेग्नेंसी टाइम को बहुत एंजॉय कर रही है। हाल ही में मॉडल को पति जेम्स रोथ्सचाइल्ड के साथ न्यूयॉर्क में स्पॉट भी किया जा चुका है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। 

बता दें कि इन फोटोज में निक्की व्हाइट एंड ब्लैक स्वेटर और ब्लैक जैगिंग में  दिखाई दे रही है। जिसके साथ साथ निक्की ने ब्लैक शूज भी कैरी किए हुए है। निक्की ने अपने बालों को क्लिप से बांधा हुआ है और आंखों पर ब्लैक चश्मा पहना हुआ है।

इतना ही नहीं निक्की बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई साफ़ नजर आ रही है। वहीं जेम्स व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिख रहे है। बता दें कि कपल में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने के मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। बता दें निक्की सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा सक्रीय रहती है। साथ ही साथ बता दें कि फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब प्यार भी देते हैं। 

पति को छोड़ मैडोना संग लिपलॉक करती नजर आई ब्रिटनी स्पीयर्स

रहस्य बनी इस Tik Tok स्टार की मौत, मॉल की पार्किंग में मिली एक्टर की लाश

ऊपर से नीचे तक इस एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस से ढका अपना शरीर, जिसे देख उर्फी की भी उड़ जाएगी नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -