पति को छोड़ मैडोना संग लिपलॉक करती नजर आई  ब्रिटनी स्पीयर्स
पति को छोड़ मैडोना संग लिपलॉक करती नजर आई ब्रिटनी स्पीयर्स
Share:

हॉलीवुड स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी ऑफिशियल तौर पर एक दूसरे के हो चुके है । कपल ने 9 जून को लॉस एंजिल्स में अपने थाउजेंड ओक्स (Thousand Oaks) घर में ग्रैंड वेडिंग रचाई, इसकी फोटोज कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दी है । फैंस ब्रिटनी और सैम को जीवन की नई शुरुआत के लिए खूब बधाइयां देते हुए दिखाई दे रहे है।

सामने आईं फोटोज  इस बात का सबूत हैं कि ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी की शादी की ड्रीम वेडिंग से कम साबित नहीं हो पाई है। कपल ने शाही अंदाज में एक दूजे को रिंग पहनाई और एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके है। व्हाइट फ्लोर टच गाउन में दुल्हन बनी ब्रिटनी बेहद प्यारी लगीं। वहीं उनके होने वाले पति सैम ब्लैक पैंट कोट में काफी डैशिंग दिखाई दिए। ब्रिटनी फूलों से सजे रथ पर बैठ वेडिंग वेन्यू पर पहुंची, जहां सैम उन्हें हाथ पकड़कर स्टेज पर ले जा चुके है। कपल का पूरा घर फूलों से डेकोरेट भी किया जा चुका है, जो सबका दिल जीत रहा था। अपने घर की बालकनी में कपल एक दूजे संग रोमांटिक होता हुआ पॉज दे रहा है। फैंस दोनों की इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं। 

लेकिन अब खबरें सामने आ रही है ब्रिटनी स्पीयर्स की विवाह में उनकी दोस्त मैडोना भी शामिल हुई थीं। इस खास अवसर पर ब्रिटनी और मैडोना भी एक दूसरे को Kiss करती हुई दिखाई दी है। दोनों का यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। इससे पहले दोनों ने 2003 में हुए MTV के VMAs में एक दूसरे को Kiss कर लिया था।

रहस्य बनी इस Tik Tok स्टार की मौत, मॉल की पार्किंग में मिली एक्टर की लाश

ऊपर से नीचे तक इस एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस से ढका अपना शरीर, जिसे देख उर्फी की भी उड़ जाएगी नींद

Megan Fox ने पहनी ऐसी ड्रेस, फ़टी रह गई फैंस की आंखे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -