उर्फी जावेद को मात देने आई ये हसीना, कैमरे के सामने ही खोल दिया कोट
उर्फी जावेद को मात देने आई ये हसीना, कैमरे के सामने ही खोल दिया कोट
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) को तो आपने कई बार अतरंगी ऑउटफिट में देखा होगा। मगर ऐसा लगता है कि उर्फी जावेद की बोल्डनेस का खुमार अब उनकी बहनों के सिर पर भी चढ़ता जा रहा है। इस बात का सबूत उर्फी जावेद की बहन अस्फी का नई पोस्ट है। जिसमें अस्फी केवल ब्लैक कलर का कोट पहनकर घर से निकल पड़ीं। विशेष बात है कि अस्फी ने कैमरा देखते ही एक से बढ़कर एक पोज भी दिए। अस्फी की ये तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे कि उनकी बहन उर्फी के रंग में ही रंग गई हैं। 

सामने आई फोटोज में उर्फी की बहन अस्फी जावेद केवल ब्लैक कलर का कोट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। फोटोज में अस्फी ने कोट के बटन खोले हुए हैं इन फोटोज में अस्फी अपने हाथ में थोड़ा सा ब्लैक पर्स एवं ब्लैक कलर की हाई हील्स पहने दिखाई दी। उर्फी जावेद की बहन अस्फी भी दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं। नई फोटोज में अस्फी कोट के बटन खोलकर कभी कैमरे के सामने देखती हुई दिखाई दे रही हैं तो कभी दूसरी ओर, विशेष बात है कि अस्फी कोट पहनकर जमीन पर बैठकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASFI JAVED (@_asfi)

अस्फी जावेद की ये फोटोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उर्फी की भांति अस्फी का भी सोशल मीडिया बोल्ड और हॉट फोटोज से भरा पड़ा है। जिसे देखकर आप कहेंगे कि उर्फी की बहन भी उनकी तरह ऑउटफिट में एक्सपेरिमेंट करने से डरती नहीं हैं। आपको बता दें, उर्फी की बहन ब्लॉगर हैं तथा निरंतर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। 

फैंस को बड़ा झटका, इस मशहूर कपल का हुआ ब्रेकअप

पूनम पांडे ने लगाई इंटरनेट पर आग, वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने

रातोंरात 'अनुपमा' के इस कलाकार को मेकर्स ने किया बाहर, इस हरकत से हुए गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -