बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, वीडियो देख चौंके फैंस
बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, वीडियो देख चौंके फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 को लेकर बहुत बज बना हुआ है। शो में हर पर कुछ न कुछ नया होता नजर आ रहा है। ऐसे में बिग बॉस के घर में आने वाले नए ट्विस्ट इसके और भी दिलचस्प बना रहा है। हर बार वीकेंड का वार बहुत दिलचस्प होता है। इस बार शो खानजादी को बाहर कर दिया गया है। शो में आयशा खान की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है, जो मुनव्वर फारुकी के राज पर से पर्दा उठाएंगी। 

वहीं, शो में हंसी का तड़का लगाने के लिए भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ पहुंची हैं। मगर उन्होंने बिग बॉस के घर में जो काम किया उसे शायद ही आज तक किसी और ने किया होगा। बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि भारती सिंह एवं हर्ष के साथ मिलकर बिग बॉस के घर के अंदर ब्लॉग बना रही हैं। आप देख सकते हैं कि दोनों दौड़ते हुए घर के भीतर जाते हैं उनके हाथ में कैमरा होता है और वो बोलते हैं हैलो आप सब कैसे हैं...वाह- वाह बिग बॉस का घर। सभी प्रतियोगी स्टैच्यू की भांति खड़े दिखाई देते हैं। फिर भारती हर्ष के हाथ से कैमरा ले लेती हैं तथा बोलती है कि आप लोग कैसे हैं आपका स्वागत है हमारे चैनल पर आज मैं बिग बॉस के घर से ब्लॉग बना रही हूं। 

हर्ष बोलते हैं कि हमने बहुत सारे कमेंट्स पढ़ हैं कि आप लोगों ने कहा कि हमेशा आप लोग अपने घर में ही ब्लॉग बनाते हैं आज बिग बॉस के घर में ब्लॉग बनाइए। तो आज हम बिग बॉस के घर में ब्लॉग बनाने वाले हैं। तत्पश्चात, भारती बोलती हैं कि यदि इन लोगों को स्टैच्यू न करो तो ये लोग गले लगने लगते हैं। लास्ट टाइम आई थी तो मेरी डायमंड की रिंग चोरी हो गई थी जो अभिषेक को मिली थी। तत्पश्चात, भारती एक-एक करके सबके पास जाती हैं तथा फनी बाते करती हैं। वह सबसे पहले यूके राइडर के पास जाती हैं और बोलती हैं कि मैं इसके गले नहीं लगाउंगी इसका बकरा यानी टैटू सींग मार देगा। फिर वह अरुण के पास जाती हैं। फिर भारती कोरियन सिंगर ऑउरा के पास जाती हैं तथा हर्ष बोलते हैं कि इनको पहचाना आपने ये वहीं हैं, जिनको स्क्विड गेम में सबसे पहले गोली लगी थी। मुनव्वर भी कहां कम थे वो भारती को किस करने का इशारा करते हैं तथा आंख मारते हैं। बता दें कि इससे पहले किसी गेस्ट ने बिग बॉस के घर के अंदर ब्लॉग नहीं बनाया है। 

VIDEO! कैमरे के सामने इस स्टार संग रोमांटिक हुई शहनाज गिल, Kiss करने पर लोगों ने कर दिया ट्रोल

ईशा-समर्थ ने अभिषेक को लेकर फैलाई गलत जानकारी, उडारियां के प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

बिग बॉस में हुई मुनव्वर फारूकी की EX गर्लफ्रेंड की एंट्री, प्रोमो ने उड़ाए फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -