VIDEO! कैमरे के सामने इस स्टार संग रोमांटिक हुई शहनाज गिल, Kiss करने पर लोगों ने कर दिया ट्रोल
VIDEO! कैमरे के सामने इस स्टार संग रोमांटिक हुई शहनाज गिल, Kiss करने पर लोगों ने कर दिया ट्रोल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा शहनाज गिल का दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला संग प्यार और डेडिकेशन जगजाहिर रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला के गुजर जाने के पश्चात् भी प्रशंसक शहनाज को सपोर्ट करते नजर आए हैं। हालांकि, वो बोलते हैं न कि जिंदगी रुकती नहीं, आगे बढ़ती रहती है। शहनाज के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। वक़्त-वक़्त पर शहनाज का नाम कई एक्टर्स संग जुड़ा। कहा गया कि वो रिलेशनशिप में हैं। मगर बाद में शहनाज गिल ने आगे आकर हमेशा यही कहा कि दो लोग दोस्त भी हो सकते हैं।

वही एक बार फिर शहनाज ख़बरों में आ चुकी हैं। इस बार शहनाज गिल का नाम सिंगर गुरु रंधावा संग जुड़ रहा है। इनका एक क्यूट-रोमांटिक वीडियो भी वायरल हो रहा है। शहनाज, पीछे से दौड़ते हुए आती हैं एवं गुरु के ऊपर चढ़ जाती हैं। उन्हें गाल पर किस भी करती हैं। यह वीडियो देखकर लोग बहुत नाराज दिखाई दे रहे हैं। वही लोग शहनाज को ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- किस-किसके साथ मूवऑन करोगी? एक और शख्स ने लिखा- आप कितनी बड़ी फ्लिपर हो शहनाज। आपको बता दें कि शहनाज की यह पर्सनल लाइफ है। हालांकि, वो पब्लिक फिगर हैं, लेकिन एक्ट्रेस सबके साथ दोस्ती तक रहना पसंद करती हैं। 

वीडियो साझा करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में अपने गाने की कुछ लाइनें लिखी हैं। इसके अतिरिक्त गुरु रंधावा ने भी ये वीडियो साझा किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘रंग तेरे चेहरे दा, दुनिया तो वल्हरा ऐ। सनराइज और एल्बम जी थिंग को इतना प्यार देने के लिए आप सबका बहुत शुक्रिया। उम्मीद है आप सबको शहनाज की गायिकी पसंद आई होगी।’ 

ईशा-समर्थ ने अभिषेक को लेकर फैलाई गलत जानकारी, उडारियां के प्रोड्यूसर ने किया खुलासा

बिग बॉस में हुई मुनव्वर फारूकी की EX गर्लफ्रेंड की एंट्री, प्रोमो ने उड़ाए फैंस के होश

कपिल शर्मा से फिर सुनील ग्रोवर ने कह डाली ऐसी बात, देखकर फैंस बोले- 'इस बार मत लड़ना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -