अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट से स्टार बनी इस लड़की ने साझा किया अपना रिएक्शन
अमिताभ बच्चन के एक ट्वीट से स्टार बनी इस लड़की ने साझा किया अपना रिएक्शन
Share:

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक लड़की का शानदार सिंगिंग वीड‍ियो सोशल मीडिया पाए साझा किया था. अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर गाना गाती लड़की की तारीफ में बोला था कि वो बेहद ही खास प्रतिभा हैं. अभिनेता द्वारा इतना बड़ा कॉम्प्लीमेंट मिलने के बाद लड़की ने भी उन्हें धन्यवाद बोला है. उसने अभिनेता के प्रति अपना आभार एक टोकन ऑफ लव साझा कर जताया है.

एक्टर अमिताभ के इस ट्वीट के जरिए आर्या रातोरात पॉपुलर हो गई . अब आर्या ने भी एक्टर अभिनेता के प्रति अपना आभार जताया है और एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में आर्या ने लिखा- 'आपके लिए ये मेरा टोकन ऑफ लव है...अमिताभ बच्चन सर ने मेरे गाने को साझा किया. बहुत ही अच्छा लग रहा है. कभी ड्रीम में भी नहीं सोचा था कि वे मेरे गाने को सुनेंगे. उन लोगों को भी बहुत शुक्रिया जिन्होंने ऐसा करने में किसी ना किसी प्रकार से मेरी साहयता की'.

आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो वाली लड़की का नाम आर्या धयाल है. आर्या अपनी सिंगिंग के कारण सोशल मीड‍िया प्लेटफार्म पर काफी लोकप्रिय हैं. आर्या को इंस्टाग्राम पर हजारों लोह फॉलो करते हैं. आर्या के शेयर किए गए वीड‍ियोज में साउथ इंड‍ियन लैंग्वेज और वेस्टर्न म्यूज‍िक का शानदार कॉम्बीनेशन देखा जा सकता है. वहीं, आर्या के ऐसे ही एक वीड‍ियो ने बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का ध्यान भी खींचा था. दरअसल, वीड‍ियो को साझा करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा था- 'मेरे म्यूजिक पार्टनर और प्यारे दोस्त ने मुझे यह भेजा है...मुझे नहीं पता कौन है ये पर मैं ये बोल सकता हूं कि, आप एक बहुत खास प्रतिभा हैं, God bless you...ऐसे ही अच्छा कार्य करती रहें...आपने अस्पताल में मेरा दिन बना दिया जो इससे पहले कभी नहीं हुआ था...कर्नाटक और वेस्टर्न पॉप का मिक्स...शानदार'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सुशांत की दिल बेचारा देख भावुक हुए राजकुमार राव और कृति सेनन, साझा किए वीडियो

किर्गिस्तान में फंसे छात्रों के लिए सोनू सूद ने लिखा खास सन्देश

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने साझा की खूबसूरत कविता, एक्ट्रेस नीतू का आया ऐसा रिएक्शन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -