किर्गिस्तान में फंसे छात्रों के लिए सोनू सूद ने लिखा खास सन्देश
किर्गिस्तान में फंसे छात्रों के लिए सोनू सूद ने लिखा खास सन्देश
Share:

कोरोना के इस दौर में अभिनेता सोनू सूद ने एक मसीहा बन हजारों लोगों की सहायता की है. अभिनेता सोनू ने खुद इंतजाम कर कई प्रवासी मजदूरों को लॉकडाउन के समय में उनकी मंजिल तक पहुंचाया है. अब एक्टर सोनू ने अपनी साहयता का दायरा और अधिक बढ़ा लिया है. एक्टर सोनू विदेश में फंसे स्टूडेंट्स की वतन वापसी में जुट गए हैं. स्पाइस जेट के साथ एक्टर ने अपने नए मिशन को प्रारंभ कर दिया है.

वहीं, एक्टर सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर यह बताया है कि किर्गिस्तान से देश के लिए नई फ्लाइट सताहिस जुलाई को चलने वाली है. एक्टर अपने ट्वीट में लिखते हैं- किर्गिस्तान के प्यारे छात्रों, आपकी Bishkek से दिल्ली के लिए फ्लाइट सताहिस जुलाई को दोपहर दो बचे चलेगी. पांच बजे तक दिल्ली फ्लाइट लैंड हो जाएगी. आप सभी अपनी सारी जानकारी जल्द सेंड करें. हिन्दुस्तान आपके स्वागत को तैयार खड़ा है. जय हिंद.

ज्ञात हो कि एक्टर सोनू सूद ने किर्गिस्तान में फंसे पच्चीस सौ छात्रों को नौ चार्टेड प्लेन के माध्यम से भारत लाने का निर्णय लिया है. स्पाइस जेट इस कार्य में उनकी सहायता कर रहा है. वहीं, हाल ही में एक फ्लाइट वाराणसी में लैंड भी कर गई है. अब एक और फ्लाइट के माध्यम से छात्रों को दिल्ली पहुंचाने की तैयारी चल रही है. एक्टर सोनू का ये छात्रों के लिए मिशन शुरू करना सभी को उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर कर रहा है. वहीं, स्पाइज जेट तक एक्टर सोनू को असल जिंदगी का हीरो बोल रहे है. 

एक्टर नवाजुद्दीन ने सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर लोगों से की ये स्पेशल अपील

कुणाल खेमू ने अपने करियर के बारे में बताते हुए किये ये खुलासे

हंसल मेहता: क्या सुशांत सिंह की फिल्म दिल बेचारा के ट्रैफिक के चलते क्रैश हुआ हॉटस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -