सुशांत की दिल बेचारा देख भावुक हुए राजकुमार राव और कृति सेनन, साझा किए वीडियो
सुशांत की दिल बेचारा देख भावुक हुए राजकुमार राव और कृति सेनन, साझा किए वीडियो
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम मूवी दिल बेचारा को देख फैन्स भावुक हो रहे हैं तो वहीं, बॉलीवुड के कई सेलेब्स का हाल भी वैसा ही नजर आ रहा है. एक्टर सुशांत के साथ कार्य कर चुके और उन्हें जानने वाले टेलीविज़न और बॉलीवुड सितारें मूवी दिल बेचारा को देख रहे हैं और उसकी तारीफ लगातार कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री कृति सेनन ने इस मूवी के बारे में बात बोली है.

फिल्म दिल बेचारा को देखने के बाद एक्टर राजकुमार राव भावुक हो गए. एक्टर ने मूवी के मोंटाज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया. इस मोंटाज में अभिनेता सुशांत को मिस किया गया है. वीडियो को साझा करते हुए एक्टर राजकुमार ने लिखा है की- 'दिल बेचारा' ने एक बार फिर मेरा दिल तोड़ दिया. ये एक खूबसूरत और दिल छू जाने वाली मूवी है. एक्टर सुशांत ने इसमें बढ़िया परफॉरमेंस दी है. सुशांत के चार्म और एनर्जी का कोई जवाब नहीं है और वो खूबसूरत स्माइल. हमारे सुपरस्टार. बेहद शानदार डेब्यू है तुम्हारा मुकेश छाबड़ा और संजना संघी, तुमने मूवी में कमाल कर दिया है. ए आर रहमान आपको सलाम है सर.

बता दें की कृति ने भी एक पोस्ट साझा किया है. कृति ने लिखा है कि उन्हें मालूम है कि मैनी की भूमिका में कहां सुशांत छुपे हुए हैं. एक्ट्रेस ने भी मोंटाज को साझा किया है. पोस्ट साझा करते हुए कृति लिखती हैं- ये सेरी नहीं है! ये बात मुझे कभी कुबूल नहीं होगी. इस मूवी ने मेरा दिल एक बार फिर तोड़ दिया है. मैंने मैनी में तुम्हें फिर जिंदा होते देखा है. मुझे पूरी तरह मालूम है कि इस भूमिका में तुमने कहां-कहां अपना कुछ भाग डाला है और हमेशा की तरह, तुम्हारे सबसे अच्छे पल वो थे, जिनमें तुम चुप थे. वो पल जिनमें तुमने कुछ ना कहते हुए भी बहुत कुछ कह दिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

किर्गिस्तान में फंसे छात्रों के लिए सोनू सूद ने लिखा खास सन्देश

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने साझा की खूबसूरत कविता, एक्ट्रेस नीतू का आया ऐसा रिएक्शन

एक्टर नवाजुद्दीन ने सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर लोगों से की ये स्पेशल अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -