सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने साझा की खूबसूरत कविता, एक्ट्रेस नीतू का आया ऐसा रिएक्शन
सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने साझा की खूबसूरत कविता, एक्ट्रेस नीतू का आया ऐसा रिएक्शन
Share:

एक्टर अनुपम खेर की फैमिली में कोरोना संक्रमण के प्रसार के बाद अभिनेता एक बार फिर से अपनी खूबसूरत और प्रेरणादायक पोस्ट्स के साथ आ गए हैं. अपने लेटेस्ट पोस्ट में एक्टर अनुपम ने एक सुंदर कव‍िता शेयर की है. इस कविता में उन्होंने मनुष्यों में फर्क को खूबसूरती से बताया है. उनके इस लेटेस्ट पोस्ट पर एक्ट्रेस नीतू कपूर ने रिएक्ट किया है.

इस साझा किए गए वीड‍ियो में अभिनेता अनुपम इंसानों में फर्क को बयां करते दिखाई दे रहे हैं. कव‍िता के बोल कुछ इस प्रकार है- 'फर्क सिर्फ इतना है...सभी इंसान हैं मगर फर्क सिर्फ इतना है...कुछ जख्म देते हैं और कुछ जख्म भरते हैं...हमसफर सभी हैं मगर फर्क सिर्फ इतना है...कुछ साथ चलते हैं कुछ साथ छोड़ देते हैं...प्यार सभी करते हैं...मगर फर्क सिर्फ इतना है कुछ जान देते हैं कुछ जान लेते हैं...दोस्ती सभी करते हैं...मगर फर्क सिर्फ इतना है कुछ दोस्ती निभाते हैं कुछ दोस्ती आजमाते हैं...' इस वीड‍ियो के आखिरी में वे लोगों से एक सवाल भी पूछ रहे हैं कि उन्होंने सही बोला या नहीं.

बता दें की उनके इस लेटेस्ट पोस्ट पर एक्ट्रेस नीतू कपूर ने भी थंब्स अप वाली इमोजी पोस्ट कर अपनी सहमत‍ि जाहिर की है. वहीं, फैंस ने उनकी इस साझा की गई कव‍िता की तारीफ की है. इस पोस्ट पर एक यूजर ने बोला - मुझे आपका एक्सप्रेशन और बॉडी लैंग्वेज पसंद आया. साथ ही एक और फैन ने लिखा है- शानदार...अब तक की सबसे खूबसूरत कविता की पंक्त‍ियां...लव यू अनुपम खेर जी. कुछ अन्य यूज़र्स ने भी एक्टर अनुपम के इस लेटेस्ट पोस्ट की प्रशंसा की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 एक्टर नवाजुद्दीन ने सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' को लेकर लोगों से की ये स्पेशल अपील

कुणाल खेमू ने अपने करियर के बारे में बताते हुए किये ये खुलासे

हंसल मेहता: क्या सुशांत सिंह की फिल्म दिल बेचारा के ट्रैफिक के चलते क्रैश हुआ हॉटस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -