इस मशहूर सुपरस्टार को मिली प्राइवेट वीडियोज लीक करने की धमकी, दर्ज हुई FIR
इस मशहूर सुपरस्टार को मिली प्राइवेट वीडियोज लीक करने की धमकी, दर्ज हुई FIR
Share:

जाने माने मशहूर कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) एवं उनके मैनेजेर जैक मंजू को एक धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें किच्चा सुदीप के निजी वीडियोज इंटरनेट पर लीक करने की बात कही गई है। इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है तथा मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक मीडिया चैनल के ट्वीट के अनुसार, आईपीसी की धारा 120बी, 506 और 504 के तहत FIR दर्ज की गई है। बेंगलुरू के PS Puttenahalli में मुकदमा दर्ज किया गया है। ट्वीट में बताया गया है कि किच्चा सुदीप और उनके मैनेजर को एक धमकी भरी चिट्ठी प्राप्त हुई है, जिस में उनके प्राइवेट वीडियोज को सोशल मीडिया पर लीक करने की धमकी दी गई है। इस पूरे मामले की पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

आपको बता दें कि कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले किच्चा सुदीप और दर्शन थूगुदीप के बुधवार को बीजेपी में सम्मिलित होने की उम्मीद है। बीजेपी सूत्रों ने बताया कि सैंडलवुड के दोनों एक्टर बुधवार दोपहर एक प्राइवेट होटल में कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई की मौजूदगी में भगवा पार्टी में सम्मिलित हो सकते हैं। गौरतलब है कि सुदीप कन्नड़ फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं और हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं, उन्होंने ब्लॉकबस्टर बाहुबली में कैमियो भी किया है। किच्चा सुदीप लगभग 20 वर्षों से एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में एक्टिव हैं तथा अभिनय के साथ ही बतौर प्रोड्यूसर और राइटिंग में भी हुनर दिखा चुके हैं। 

करीना कपूर ने खोला सैफ अली खान का बड़ा राज, बोली- '5 छेद वाली टी-शर्ट पहने रहते हैं...'

परेश रावल की सास का हुआ निधन...पर हैरान कर देने वाली है पूरी खबर

फिर प्रियंका ने खोली बॉलीवुड की पोल...इस बार कहा कुछ ऐसा उड़ गए सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -