करीना कपूर ने खोला सैफ अली खान का बड़ा राज, बोली- '5 छेद वाली टी-शर्ट पहने रहते हैं...'
करीना कपूर ने खोला सैफ अली खान का बड़ा राज, बोली- '5 छेद वाली टी-शर्ट पहने रहते हैं...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने नवाब पति के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई हैं जो किसी को भी चौंका सकती हैं। करीना जहां अपनी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं, सैफ अली खान इस मामले में उतने ही बेफिक्र हैं। अपने एक इंटरव्यू के चलते करीना ने बताया कि सैफ ऐसी टी-शर्ट भी पहने रहते हैं जिसमें 5 छेद हों। टोकने के पश्चात् भी उन पर कोई प्रभाव नहीं होता। हालांकि बेबो को फिर भी सैफ दुनिया के सबसे स्टाइलिश इंसान लगते हैं। वहीं यह भी कहा कि क्या उनके बेटे जेह और तैमूर करीना के स्टाइल पर कुछ बोलते हैं।

करीना कपूर की अपनी ड्रेस और स्टाइल का बहुत ध्यान रखती हैं। अपने इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि सैफ इस मामले में उनसे एकदम उलट हैं। उनसे पूछा गया कि क्या वह स्टाइलिंग के लिए वक़्त देती हैं? करीना ने जवाब दिया कि हां वे लोग बहुत कैजुअल हैं। जैसे सैफ की ही बात करें तो वह ऐसे इंसान हैं कि वह एक जोड़ी ट्रैक सूट पिछले 5 वर्षों से पहन रहे हैं। करीना कहती हैं, जब तक मैं नहीं टोकूंगी वह नया नहीं लेंगे। मतलब सैफ का ऐसे है कि अपना काम करो, मैं अपने में खुश हूं।

करीना ने कहा, सैफ बहुत स्टाइलिश इंसान हैं। कभी-कभी मैं उन्हें बताती हूं कि सैफ आपने जो टी-शर्ट पहनी है उसमें 5 छेद हो गए हैं। इस पर उनका जवाब होता है, तो क्या हुआ? ठीक है। मगर मुझे लगता है कि उनसे अधिक स्टाइलिश कोई नहीं। इसके लिए उन्हें अधिक मेहनत भी नहीं करनी पड़ती। करीना से पूछा गया कि उनके बेटे जहांगीर और तैमूर का उनके स्टाइल पर कोई कमेंट होता है। इस पर करीना कहती हैं कि वे दोनों बहुत छोटे हैं। उन्हें ये सब पता ही नहीं। 

परेश रावल की सास का हुआ निधन...पर हैरान कर देने वाली है पूरी खबर

फिर प्रियंका ने खोली बॉलीवुड की पोल...इस बार कहा कुछ ऐसा उड़ गए सबके होश

जब दिव्या भारती की मौत को लेकर शाहरुख़ खान ने किया था ये हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -