फिर प्रियंका ने खोली बॉलीवुड की पोल...इस बार कहा कुछ ऐसा उड़ गए सबके होश
फिर प्रियंका ने खोली बॉलीवुड की पोल...इस बार कहा कुछ ऐसा उड़ गए सबके होश
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों खूब  चर्चाओं में बने हुए हैं। फिलहाल अभिनेत्री इंडिया आई हुई हैं और अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। वहीं कुछ दिनों पहले प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर चौकाने वाले खुलासे भी कर दिए थे और बताया था कि उन्होने हॉलीवुड का रास्ता क्यों अपनाया। अब हाल ही में प्रियंका ने अपनी अपकमिंग सीरीज सिटाडेल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने इस मामले पर बोलना क्यों चुना।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रियंका चोपड़ा ने खुलकर बात करते हुए  बोला है कि, “जब मैं पॉडकास्ट पर थी, तो मुझसे मेरे जर्नी के बारे में पूछा गया। मैंने उस बारे में बात की थी जब मैं छोटी थी, जब मैं 10 या 15, 22, 30 या 40 वर्ष की थी। मैं अपनी जर्नी की सच्चाई के बारे में वार्ता कर रही है। अब, मैं अपनी लाइफ के उस स्टेप के बारे में बात करने के लिए कॉन्फीडेंट थी। मुझे लगता है कि अब मैं जहां हूं, वहां पर मुझे इस बारे में बात करना ठीक लग रहे है। मुझे लगता है कि मेरे साथ जो हुआ, वो बहुत उथल-पुथल वाली सिचुएशन थी। हालांकि, मैंने उन्हें माफ कर दिया। मैं बहुत पहले आगे बढ़ गई, फिर मैंने इसके साथ खुद को मोल्ड कर लिया ।

खबरों का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा ने डैक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट पर एक साक्षत्कार में खुलासा किया था कि  मुझे बॉलीवुड में एक किनारे में धकेलने का काम किया जा रहा था। इंडस्ट्री के लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, मैंने लोगों के साथ इसे साझा भी किया था, हालांकि मैं उस राजनीति में बेहतर नहीं थी। आखिरकार, थककर मैंने ब्रेक लेने का निर्णय कर लिया। मैंने अमेरिका का रास्ता चुन लिया।

सिटाडेल के प्रमोशन में प्रियंका ने पहनी डीपनेक ड्रेस, क्लीवेज पर टिकी लोगों की निगाहें

ईशान खट्टर के हाथ लगी हॉलीवुड की वेब सीरीज, जानिए किस किरदार में आएंगे नजर

सिटाडेल के प्रमोशन में प्रियंका ने पहनी डीपनेक ड्रेस, क्लीवेज पर टिकी लोगों की निगाहें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -