परेश रावल की सास का हुआ निधन...पर हैरान कर देने वाली है पूरी खबर
परेश रावल की सास का हुआ निधन...पर हैरान कर देने वाली है पूरी खबर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल की सास और स्वरूप संपत रावल की मां डॉक्टर मृदुला संपत का देहांत हो गया। पेशे से डॉक्टर मृदुला संपत ने अपने मुंबई स्थित घर पर आखिरी सांस ली। डॉक्टर मृदुला संपत 92 वर्ष की थीं। डॉ मृदुला संपत गुजराती थिएटर अभिनेता बच्चू संपत की पत्नी थी। एक सोशल मीडिया पोस्ट में स्वरूप संपत ने अपनी मां को भावभीनी श्रद्धांजलि भी दी है।

परेश रावल (Paresh Rawal) भी अपनी सास के बहुत करीब थे। वह अपनी माँ को बहुत पहले ही खो चुके थे।  अभिनेता ने खुलासा किया कि उनकी मां को लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था और डॉक्टरों ने उन्हें  कहा है कि उचित इलाज के लिए बड़ी सर्जरी की आवश्यकता है। परेश ने यह भी बोला है कि उनकी मां की जांच के उपरांत डॉक्टरों ने उन्हें जानकारी दी कि सर्जरी संभव नहीं होगी उन्होंने कहा- जब मेरी मां गिर गई, तो वह 12 दिनों तक कोमा में रहीं। उनका उपचार करने वाला डॉक्टर एक अच्छा दोस्त था। इसलिए मैंने उनसे पूछा कि हमें क्या करना जरुरी है।

परेश रावल ने खींचा मां का प्लग: उन्होंने याद किया- उसने मुझसे बोला है कि 'परेश, वह लाइफ सपोर्ट पर है। अगर वह जाग भी जाती हैं, तो भी वह किसी को नहीं पहचान सकती है। वह बूढ़ी हैं और वह सर्जरी से नहीं बच सकती। उनका दिमाग जख्मी हो गया है। इंतजार करके, आप उनका जीवन सुधार नहीं रहे हैं, आप उनकी मौत को लम्बा खींच रहे हो। प्लग खींचो। यह नैचुरल है और ये फैक्ट हैं।

फिर प्रियंका ने खोली बॉलीवुड की पोल...इस बार कहा कुछ ऐसा उड़ गए सबके होश

जब दिव्या भारती की मौत को लेकर शाहरुख़ खान ने किया था ये हैरतंअगेज खुलासा

आखिर क्यों अब तक खाली पड़ा हुआ है परवीन बॉबी का फ्लेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -