स्वर्ण मंदिर पहुंचा ये मशहूर स्टार, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीरें
स्वर्ण मंदिर पहुंचा ये मशहूर स्टार, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कप‍िल शर्मा ने 2 अप्रैल को जोर-शोर से अपना जन्मद‍िन मनाया। पर‍िवार एवं फ्रेंड्स के साथ कप‍िल ने पार्टी सेल‍िब्रेट की तथा खूब नाच-गाना भी हुआ। पार्टी की वीड‍ियोज एवं तस्वीरें सामने के बाद अब कप‍िल ने अमृतसर स्थ‍ित श्री दरबार साह‍िब (स्वर्ण मंद‍िर) के दर्शन करते अपनी तस्वीरें सकजा की है। उन्होंने ये फोटोज 4 अप्रैल की प्रातः शेयर की है। दर्शन करते कप‍िल की इन तस्वीरों पर प्रशंसकों की भी प्रतिक्रिया आई है। 

वही कप‍िल की इन तस्वीरों का समय देखें तो अनुमान लगा सकते हैं क‍ि कॉमेड‍ियन ने प्रातः स्वर्ण मंद‍िर के दर्शन किए हैं। रात के अंधेरे में जगमगाते स्वर्ण मंद‍िर की तस्वीर बहुत बेहतरीन है। वहीं एक अन्य तस्वीर में कप‍िल, मंद‍िर की तरफ हाथ जोड़े खड़े देखे जा सकते हैं। उन्होंने तस्वीर साझा कर लिखा- 'श्री दरबार साह‍िब से आशीर्वाद।' कप‍िल के इस पोस्ट पर प्रशंसकों ने भी कमेंट किया है। एक व्यक्ति ने कप‍िल की टांग खींचते हुए लिखा- 'पाजी आपको अक्षय सर ने जल्दी सोने को बोला है, आप फ‍िर भी अब तक सोए नहीं।' एक अन्य ने लिखा- 'सुबह सुबह दर्शन हो गए वाहेगुरु के दरबार के।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कप‍िल ने अपने जन्मदिन पर जमकर धमाल मचाया। उनका एक वीड‍ियो सामने आया है जिसमें वे बेहतरीन तरीके से गायकों के साथ नाचते-गाते नजर आए। उन्होंने 'मेरे रश्के कमर' सांग में गायकों के साथ सुर में सुर मिलाया। वीड‍ियो में कप‍िल अपनी बर्थडे पार्टी के रंग में रंगे नजर आए। उनके ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए।

'प्यार दो प्यार लो' गाने पर नोरा संग नीतू कपूर ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो ने लूटी महफ़िल

राखी सावंत को लेकर रिपोर्टर ने मीका सिंह से पूछ डाला ऐसा सवाल, भड़के गायक ने खोया आपा, और...

अपने मोबाइल ने उर्फी ने ऐसे नाम से सेव कर रखा है बॉयफ्रेंड का नंबर, सुनकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -