राखी सावंत को लेकर रिपोर्टर ने मीका सिंह से पूछ डाला ऐसा सवाल, भड़के गायक ने खोया आपा, और...
राखी सावंत को लेकर रिपोर्टर ने मीका सिंह से पूछ डाला ऐसा सवाल, भड़के गायक ने खोया आपा, और...
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों अपने स्वयंवर को लेकर चर्चाओं में छाए हुए हैं। मीका सिंह 44 की आयु में शादी करने की सोच रहे हैं तथा इसलिए उन्होंने एक रिएलिटी शो का सहारा लिया है। मगर शो के आरम्भ होने से पहले ही मीका सिंह ने विवादों का दामन एक बार फिर थाम लिया है। एक पत्रकार के सवाल से मीका सिंह ऐसे भड़के कि उसे बंद कमरे में बुलाकर मीका सिंह ने बदसलूकी की। 

बता दे कि इन दिनों मीका सिंह शो 'मीका दी वोटी' (Mika Di Voti) के माध्यम से अपने लिए दुल्हन तलाश कर रहे हैं। इस रियलिटी मैचमेकिंग शो के माध्यम से कई हसीनाएं मीका को रिझाने के प्रयास में लगी हुई हैं तथा मीका भी जी-जान से शो के प्रमोशन में जुटे हैं। ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट के चलते मीका सिंह का गुस्सा जबरदस्त चर्चाओं में आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा कि जब एक पत्रकार ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लेकर सवाल किया तो मीका बुरी तरह भड़क गए तथा पत्रकार को कमरे में बुलाकर गुस्सा निकाला।

वही हाल ही में मीका सिंह ने अपने शो 'मीका दी वोटी' का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते एक सीनियर रिपोर्टर ने मीका से प्रश्न किया कि क्या राखी सावंत उनके शो में भाग ले सकती हैं। ये सवाल पत्रकार ने इसलिए पूछा था क्योंकि 2006 में मीका तथा राखी की Kiss कॉन्ट्रवर्सी बहुत चर्चाओं में रही थी। वहीं पत्रकार के सवाल पर मीका ने मीडिया के सामने तो कोई जवाब नहीं दिया मगर जब इवेंट समाप्त हो गया तो मीका ने इस पत्रकार और उनकी पूरी टीम को एक कमरे में बुलाया। कहा जा रहा है कि सभी को कमरे में बुलाकर मीका सिंह ने उनके साथ बदसलूकी की। पत्रकार और उसकी टीम को खूब गालियां भी दीं। वहीं, बाद में शो की टीम ने रिपोर्टर से माफी भी मांगी। 

अपने मोबाइल ने उर्फी ने ऐसे नाम से सेव कर रखा है बॉयफ्रेंड का नंबर, सुनकर हो जाएंगे हैरान

बच्चे को जन्म देने से पहले ऐसी थी भारती सिंह की हालत, अस्पताल से सामने आया ये VIDEO

'बबिता जी' के सिजलिंग लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख बेकाबू हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -