ये मशहूर सिंगर देगा गदर 2 के 'मैं निकला गड्डी लेके' गानें को आवाज!
ये मशहूर सिंगर देगा गदर 2 के 'मैं निकला गड्डी लेके' गानें को आवाज!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का टीजर और पहला गाना उड़ जा काले कावां लॉन्च हो चुका है। दोनों को बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। अब दूसरे गाने मैं निकला गड्डी लेके को रिलीज की तैयारी की जा रही है। बता दें कि मैं निकला गड्डी लेके को पहले उदित नारायण ने गाया था जिनकी आवाज ने इस गाने को सुपरहिट बना दिया था। आज भी इस गाने का क्रेज बरकरार है। हालांकि अब गदर 2 में उदित के साथ एक और लोकप्रिय गायक अपनी आवाज देंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, अरिजीत सिंह, उदित नारायण के साथ इस गाने को गाएंगे। ऐसा भी बताया जा रहा है कि इस फिल्म का एक ओरिजनल गाना भी है दिल झूम जिसे अरिजीत ने ही गाया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, मैं निकला गड्डी लेके बड़ा हिट गाना था। 22 वर्ष पश्चात् भी इस गाने को पार्टीज और शादी के फंक्शन में बजाया जाता है। तो जब ये तय किया गया कि इस गाने को रीक्रिएट करेंगे तो ये भी बात रखी गई कि गाने के साथ अधिक छेड़कानी ना करते हुए बस इसमें थोड़ी फ्रेशनेस जोड़ी जाए। फिल्म के मेकर्स और म्यूजिक डायरेक्टर मिथून ने डिसाइड किया कि इस गाने में एक और आवाज जोड़ी जाए तथा फिर सबने मिलकर अरिजीत सिंह को चुना। उन्हें लगा कि इस गाने के लिए अरिजीत सिंह से बेहतर कोई नहीं हो सकता।

वही इस खबर को कन्फर्त करते हुए दूसरे सोर्स ने कहा कि हां अरिजीत इस गाने को उदित नारायण जी के साथ जाएंगे। अरिजीत एवं उदित जी ने जादू किया है। निर्माता ओरिजनल ट्रैक में ज्यादा छेड़खानी नहीं कर रहे हैं क्योंकि इस गाने से लोग सालों से जुड़े हैं। इसके अतिरिक्त वे उत्तम जी की भी रिस्पेक्ट करते हैं जिन्होंने ओरिजनल गाने को बनाया था। वैसे बता दें कि अरिजीत खुद भी नहीं चाहेंगे कि वह गाने को लेकर अधिक एक्सपैरिमेंट करें क्योंकि हाल ही में सत्यप्रेम की कथा के पसूरी गाने के रीक्रिएट वर्जन को गाने के पश्चात् उन्हें बहुत ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

नीना गुप्ता पर फ़िदा हुआ ये एक्टर, कहा- 'उनके साथ करना चाहता हूँ रोमांस...'

पहली नजर में पति सिद्धार्थ की ये चीज आई थी विद्या बालन को पसंद, बोलीं- मुझे लगता है लस्ट...

इस डायलॉग को सुन Google ने दिया रणवीर सिंह को ओपन चैलेंज, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -