नीना गुप्ता पर फ़िदा हुआ ये एक्टर, कहा- 'उनके साथ करना चाहता हूँ रोमांस...'
नीना गुप्ता पर फ़िदा हुआ ये एक्टर, कहा- 'उनके साथ करना चाहता हूँ रोमांस...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता एवं अंगद बेदी स्टारर 'लस्ट स्टोरीज 2' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर रही है। वैसे तो इस फिल्म में अंगद बेदी ने मृणाल ठाकुर के लवर एवं नीना गुप्ता ने दादी की भूमिका निभाई है। मगर, अंगद बेदी स्क्रीन पर नीना गुप्ता के साथ रोमांस करना चाहते हैं। उन्होंने नीना गुप्ता की प्रशंसा करते हुए कहा, 'मैं एक बार नीना गुप्ता के साथ छोटे या बड़े पर्दे पर रोमांस करना चाहता हूं। हां, मुझे पता है कि हमारी कहानी एक रेगुलर रोमांटिक स्टोरी की भांति नहीं होगी। मगर, मैं फिर भी एक ऐसे प्रोजेक्ट की प्रतीक्षा कर रहा हूं जहां एक यंग लड़का, एक बड़ी उम्र की महिला के साथ रोमांस करता है।'

वही इतना ही नहीं, अंगद बेदी ने अपने एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता की जमकर प्रशंसा भी की। अंगद ने कहा, ''नीना गुप्ता के अंदर कॉन्ट्रोवर्शियल चीज को बहुत ही सरल ढंग से पेश करने का गुण है। इनके इसी गुण के कारण उनसे कोई नाराज ही नहीं हो पाता है। अब देखिए न, दादी की भूमिका में नीना जी ने कितना शानदार परफॉर्मेंस दिया है। वह कितने सरल तरीके से पूछ लेती हैं, 'क्या तुम दोनों ने सेक्स किया है? 'जो करके तुम आये हो वो तुम्हें छी लगता है'। यदि ये लाइन दूसरा कोई एक्टर बोलता तो वल्गर भी लग सकता था।"

अंगद ने आगे कहा, "उन्होंने इस भूमिका को अपना बना लिया। उनकी इतनी उम्र नहीं हुई है कि वे दादी की भूमिका निभाएं। मगर, फिर भी उन्होंने इस किरदार को बहुत अच्छे से निभाया। वह बहुत प्यारी हैं। उनकी आंखें, उनका तरीका, उनका बर्ताव सब बहुत अच्छा है। वह बहुत बड़ी अभिनेत्री हैं। लेकिन, उन्हें उतनी प्रशंसा नहीं मिली जितनी वह डिजर्व करती हैं। बता दें, इस फिल्म में नीना गुप्ता, अंगद बेदी और मृणाल ठाकुर के अतिरिक्त तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा आदि भी मुख्य किरदार में हैं।

इस डायलॉग को सुन Google ने दिया रणवीर सिंह को ओपन चैलेंज, जानिए क्या है मामला?

'आदिपुरुष' के मेकर्स को महंगा पड़ा आस्था से खिलवाड़ करना, हुआ करोड़ों रुपयों का नुकसान

जब संघर्ष के दिनों में प्रोड्यूसर ने रणवीर सिंह के पीछे छोड़ दिया था खतरनाक कुत्ता, हैरान कर देने वाला है किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -