इस डायलॉग को सुन Google ने दिया रणवीर सिंह को ओपन चैलेंज, जानिए क्या है मामला?
इस डायलॉग को सुन Google ने दिया रणवीर सिंह को ओपन चैलेंज, जानिए क्या है मामला?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह एवं एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। प्रशंसक 'गली ब्वॉय' के बाद एक बार फिर रणवीर और आलिया की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। ऐसे में फिल्म के डायलॉग पर आए गूगल की प्रतिक्रिया ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को चर्चा का विषय बना दिया है। दरअसल, रणवीर सिंह ने फिल्म के ट्रेलर में एक डायलॉग बोलते समय गूगल का नाम लिया है। गूगल ने उनके इसी डायलॉग पर प्रतिक्रिया दी है। इतना ही नहीं, गूगल ने रणवीर सिंह को ओपन चैलेंज तक दे दिया है।

ट्रेलर में रणवीर सिंह, आलिया से बोलते हैं, 'प्रॉब्लम यही है.. तू न मुझे डफर समझती है। चल आज कुछ पूछ के देख...गूगल के चीथड़े न फाड़ दिए तो मेरा भी नाम रॉकी रंधावा नहीं।' गूगल इंडिया ने अपने आधिकारिक अकाउंट से रणवीर सिंह के इस डायलॉग का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, "अब हम दोनों के बीच कॉम्पिटिशन शुरू हो गया है रणवीर सिंह और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी"।

जैसे ही गूगल इंडिया ने रणवीर के डायलॉग पर प्रतिक्रिया दी, प्रशंसकों ने इस पर तुरंत कमेंट करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा, "ये फेस ऑफ कहां होने वाला है? मैं इसकी टिकट कहां से खरीद सकता हूं?" दूसरे ने लिखा, "रॉकी रंधावा हमने आपके लिए नया नाम सोचा है, "बंटी"। तीसरे शख्स ने लिखा, "ये तो गूगल और रॉकी की प्रेम कहानी लग रही है।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

जब संघर्ष के दिनों में प्रोड्यूसर ने रणवीर सिंह के पीछे छोड़ दिया था खतरनाक कुत्ता, हैरान कर देने वाला है किस्सा

आउटसाइडर नहीं, बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के पोते हैं रणवीर सिंह

सालार में प्रभास की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश, जानिए कौन कितना कर रहा है चार्ज?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -