पहली नजर में पति सिद्धार्थ की ये चीज आई थी विद्या बालन को पसंद, बोलीं- मुझे लगता है लस्ट...
पहली नजर में पति सिद्धार्थ की ये चीज आई थी विद्या बालन को पसंद, बोलीं- मुझे लगता है लस्ट...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन एवं सिद्धार्थ आनंद की शादी को तकरीबन 11 वर्ष हो गए हैं। दोनों ने कुछ वक़्त के रिलेशनशिप के पश्चात् शादी की थी। विद्या और सिद्धार्थ अपने रिश्ते के बारे में अधिक बात नहीं करते हैं। दोनों निजी जिंदगी को निजी ही रखते हैं। मगर हाल ही में विद्या ने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर को लेकर चर्चा की। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ में उनको क्या सबसे पहले पसंद आया था तथा इसके अतिरिक्त उन्होंने बताया कि दोनों में से किसने पहले आकर बात की।

एक इंटरव्यू के चलते विद्या बालन ने बताया, 'हमारे बीच में पहली नजर का प्यार नहीं बल्कि पहली नजर का लस्ट हुआ था। जाहिर सी बात है इमोशनल कनेक्शन था, लेकिन पहले फिजिकल अट्रैक्शन। वह बहुत गुड लुकिंग मैन हैं। इसके अतिरिक्त वह बहुत सिक्योर मैन हैं। मैंने इतना सुरक्षित अपने पिता को ही देखा है तथा हम अपने पार्टनर में अपने पैरेंट्स की ही झलक देखते हैं।' आगे विद्या ने कहा कि वह कुछ वर्षों में बहुत प्राइवेट हो गई हैं अपने पति की तरह। विद्या से आगे पूछा गया कि दोनों में से रिलेशनशिप की ओर सबसे पहले किसने कदम बढ़ाया था तो उन्होंने कहा, सिद्धार्थ ने सबसे पहले कदम बढ़ाया तथा विद्या को इम्प्रेस किया। 

वहीं इससे पहले एक इंटरव्यू में विद्या ने बताया था कि पास्ट में उन्हें बहुत धोखे मिले हैं। उन्होंने कहा था, मैं किसी के साथ रहना चाहती थी, मगर कभी शादी का नहीं सोचा। 26 से लेकर 30 वर्षों तक मैंने अपने करियर में काफी सफलता देखी तथा मैं इसे किसी के साथ शेयर करना चाहती थी। मैंने कुछ को डेट भी किया, मगर वो चला हींनहीं। मैंने फिर डेटिंग के बारे में सोचना भी छोड़ दिया था। वहीं फिर मुझे किसी ने धोखा भी दिया तथा इससे मुझे और बुरा लगा। ये भी अलग तरह का रिजेक्शन था। मुझे लगता था क्या मैं सही नहीं हूं। मैंने सोचा था कि अब मैं सीरियस नहीं होंगी और तभी मेरी जिंदगी में सिद्धार्थ आए। वही बात यदि विद्या की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में करें तो वह अब नीयत में नजर आने वाली हैं। फिल्म में राम कपूर, राहुल बोस और शहाना गोस्वामी भी हैं।

'आदिपुरुष' के मेकर्स को महंगा पड़ा आस्था से खिलवाड़ करना, हुआ करोड़ों रुपयों का नुकसान

जब संघर्ष के दिनों में प्रोड्यूसर ने रणवीर सिंह के पीछे छोड़ दिया था खतरनाक कुत्ता, हैरान कर देने वाला है किस्सा

आउटसाइडर नहीं, बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के पोते हैं रणवीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -