ब्रेकअप के बाद फिर एक हुआ ये मशहूर कपल!
ब्रेकअप के बाद फिर एक हुआ ये मशहूर कपल!
Share:

टीवी की मशहूर उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोरती हैं। कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर तो कभी अपनी बयान के चलते उर्फी अक्सर ख़बरों में बनी रहती हैं, मगर इन दिनों वह अपने पुराने प्यार को लेकर सुर्ख़ियों में है। खबर आ रही है कि एक बार फिर से उनका पुराना प्यार जाग गया है तथा ब्रेकअप के साथ फिर से उर्फी जावेद पारस के साथ दिखाई देने लगी हैं।

उर्फी जावेद और पारस एक सीरियल की शूटिंग के चलते नजदीक आए तथा उनमें प्यार हो गया, मगर यह प्यार कब टूट गया इसका अंदाजा उन्हें भी नहीं लगा। मगर चर्चा का बाजार तब गर्म हुआ जब उर्फी अपने एक्स बॉयफ्रेंड के फिर से नजदीक आने लगीं। बात यहीं खत्म नहीं हुई, अब यह भी सुनाई दिया है कि वह एक बार फिर से डेट कर रहे हैं। 

वही डेटिंग की अफवाह तब उड़ी जब उर्फी जावेद ने पारस को अपने बर्थडे पार्टी में इनवाइट किया तथा पारस ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी। उर्फी ने पारस के साथ डेटिंग की खबरों पर रिप्लाई करते हुए कहा कि ‘हम एक-दूसरे के साथ अच्छे हैं अब, मैंने उन्हें अपने जन्मदिन के लिए बुलाया था। हमने अपना अतीत पीछे छोड़ दिया है। हम दोनों बस अब एक अच्छे दोस्त हैं’। आपको बता दें कि उर्फी जावेद और पारस की पहली मुलाकात ‘मेरी दुर्गा’ के सेट पर हुई थी। जहां से इन दोनों की दोस्ती हुई तथा यही दोस्ती प्यार में बदल गई। हालांकि दोनों का रिश्ता जल्द ही समाप्त हो गया था। पारस ने एक टॉक शो में उर्फी जावेद को बचपन की एक गलती बताया था। वही अब फिर से दोनों के एक होने की ख़बरें सामने आ रही है।

'सब कुछ तो दिखा दिया, अब हाथ भी हटा दो...', उर्फी जावेद का नया लुक देख बोले लोग

शो के बीच अचानक हुआ कुछ ऐसा कि कुर्सी छोड़ खड़े हो गए लोग, सोनाक्षी सिन्हा भी रह गई दंग

'आपके होठ तो वाह क्या बात है और भौंए इतनी सुंदर हैं', आखिर किसको देखकर बदल गया अमिताभ का अंदाज?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -