'आपके होठ तो वाह क्या बात है और भौंए इतनी सुंदर हैं', आखिर किसको देखकर बदल गया अमिताभ का अंदाज?
'आपके होठ तो वाह क्या बात है और भौंए इतनी सुंदर हैं', आखिर किसको देखकर बदल गया अमिताभ का अंदाज?
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बहुत पसंद किया जाता है। बीते 2 दशकों से वो इस शो से जुड़े हैं तथा अब दर्शक भी उनके बिना इस गेम शो की कल्पना भी नहीं कर सकते। अक्सर अमिताभ इस खेल को खेलने आए प्रतियोगी को प्रोत्साहित करते नजर आते हैं मगर इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे। 

कौन बनेगा करोड़पति 14 का नया प्रोमो साझा किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन के सामने एक खूबसूरत सी प्रतियोगी बैठी हैं। जिनका नाम प्रोमो में पूजा बताया गया है। जिन्हें देखकर अमिताभ बच्चन बोलते हैं- ‘पूजा जी आपने जो ये पहना हुआ है ना... क्या बात है, कितने अच्छे कपड़े हैं आपके और बाल जो हैं आपके कितने चमक रहे हैं और होठों पर जो आपने लिप्स्टिक लगाया हुआ है वाह।।वाह।।वाह क्या बात है। भौंए इतनी खूबसूरत हैं आपकी मैं बता नहीं सकता आपको। हाई हील भी कमाल का ही पहना हुआ है आपने और ये जो सलवार कमीज है आपकी दुपट्टे के साथ बिल्कुल फर्स्ट क्लास है पागल ही हो जाएगा आदमी।’ वहीं अमिताभ से ये बातें सुनकर जहां दर्शक  ताली बजाते नहीं थकते तो वहीं प्रतियोगी मौके पर चौका मार देती हैं तथा अमिताभ बच्चन से उनके साथ Lion Walk करने की रिक्वेस्ट करती हैं। वहीं अमिताभ भी अपने प्रशंसकों को कहां निराश करते हैं। 

वही हाल ही में 80 वर्ष के हो चुके अमिताभ बच्चन आज भी निरंतर काम कर रहे हैं। टेलीविज़न पर जहां वो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड पर भी उनका जलवा आज भी कम नहीं हुआ है। सदी के महानायक अमिताभ की फिल्में आज भी लोगों को बहुत पसंद आती हैं। यही कारण है कि बुजुर्गों से लेकर बच्चों तक के बीच लोकप्रिय अमिताभ सबके पसंदीदा हैं। 

LPG सिलेंडर के दामों से लेकर GST तक, आज हुए ये 5 बड़े बदलाव

महोबा के जिला अस्पताल में झाड़-फूंक से तांत्रिक कर रहे इलाज, डॉक्टरों के पास नहीं कोई जवाब

'किसी मुस्लिम नेता के भारत के प्रधानमंत्री बनने के बारे में सोचना पागलपन है': बी. सी. पाटिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -