Share:
शख्स ने सबके सामने मृणाल ठाकुर को किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस का जवाब देख फैंस रह गए दंग
शख्स ने सबके सामने मृणाल ठाकुर को किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस का जवाब देख फैंस रह गए दंग

मृणाल ठाकुर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। मृणाल ठाकुर ने सीता रामम में अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींचा, जो एक बड़ी हिट बन गई। वही हाल ही में मृणाल ठाकुर को उनके प्यार में डूबे एक फैन ने शादी के लिए प्रपोज किया, मृणाल की तरफ से उसको दिया गया जवाब ख़बरों में छाया हुआ है। 

मृणाल ठाकुर ने स्लो-मोशन में कैप्चर किया गया एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में मृणाल ठाकुर ने अपनी ज्वैलरी दिखाते हुए कई पोज दिए। सोफे पर बैठते ही मृणाल ठाकुर ने अपने लिविंग रूम के अंदर की झलक भी दिखाई। मृणाल लोगों का दिल जीत रही हैं, लेकिन फैन को मृणाल ठाकुर कुछ इस तरह भा गई कि उसने उनके सामने शादी का प्रस्ताव ही रख दिया। जी हां, एक प्रशंसक ने मृणाल की वीडियो पर कमेंट कर उनसे पूछा, 'मेरी तरफ से रिश्ता पक्का है।' इसके बाद जो हुआ उसने सबको पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर दिया।

अपने फैन को जवाब देते हुए मृणाल ठाकुर ने बड़ी बेबाकी से उसका रिश्ता ठुकरा दिया। मृणाल ठाकुर ने लिखा, 'मेरी तरफ से न है।' मृणाल के इस जवाब ने प्रशंसकों के बीच एक बड़ी ही मजेदार बातचीत की शुरुआत कर दी। जिस प्रशंसक ने मृणाल को प्रपोज किया था अन्य सोशल मीडिया यूजर्स उसके साथ खूब मजाक कर रहे हैं। एक ने लिखा, 'तुम्हारी तो गजब बेइज्जती कर दी मृणाल ने।' एक अन्य यूजर ने फैन को सलाह दी कि, 'वह उनकी और मृणाल की लव स्टोरी के बीच न आए।' जैसे ही इस पर लोगों की नजर पड़ी उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने कमेंट किया, "मत डिलीट करो।" सोनी राजदान ने लिखा, "भव्य।" इसी तरह मृणाल ठाकुर का ये पोस्ट देखते ही देखते ख़बरों में छा गया। 

पैंट का बटन खोल उर्फी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

ये है मोहब्बतें फेम ने अपनी गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीर

पार्टी में विराट संग रोमांटिक हो गई पत्रलेखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -