'लॉकअप 2' में नजर आएंगी बिग बॉस की ये मशहूर कंटेस्टेंट
'लॉकअप 2' में नजर आएंगी बिग बॉस की ये मशहूर कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' से सुर्खिया बटोरने वाली अर्शी खान अब जल्द ही 'लॉकअप' के सीजन 2 से वापसी करने जा रही हैं। अर्शी स्वयं को शो के लिए तैयार कर रही हैं। उनका कहना है कि वो जल्द ही बेहतरीन वापसी कर अपने प्रशंसकों के मनोरंजन का पावर डोज देंगी। अपने एक इंटरव्यू में अर्शी ने यह कंफर्म किया है कि वो 'लॉकअप 2' का हिस्सा बनने जा रही हैं।  

बीते कुछ वक़्त से अर्शी लाइमलाइट से दूर थीं। इस पर बोलती हैं, 'नहीं मैं लापता नहीं थी, बस अच्छे मौके के इंतजार में थी। सही चीज करने की ख्वाहिश है, हर चीज में जबरदस्ती दिखना मुझे पसंद नहीं है। काम से रिलेटेड ऑफर आते रहे हैं मगर मैं रियलिटी शोज करना अधिक पसंद करती हूं। जिससे मैं अपनी असली पर्सनैलिटी प्रशंसकों को दिखा सकूं। प्रशंसकों ने भी इसी अर्शी से प्यार करते हैं। कैरेक्टर रोल्स में कभी दिलचस्पी रही नहीं, मैं मानती हूं कि इस प्रकार के रोल्स आप पर थोप दिए जाते हैं। 

हालांकि बिग बॉस से निकलने के पश्चात् मैंने कुछ टीवी प्रोजेक्ट्स भी किए थे, कभी दिल से इंजॉय कर नहीं पाती थी। रिएलिटी शो ने मुझे एक पहचान दी है तथा में बनी भी इसी के लिए हूं।' लॉकअप 2 को लेकर कितनी उत्साहित हैं। इसके जवाब में अर्शी बोलती हैं, 'बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। खुशी इस बात की है कि मुझे कंगना से डील करना है। जैसे बिग बॉस के शो में मैं सलमान खान आमने-सामने होते थे, ठीक वैसे ही कंगना के सामने ही मैं स्वयं को रखूंगी। कंगना एक शानदार अदाकारा हैं मगर उनकी बातें कभी-कभी लोगों को नागवार गुजरती है। इसलिए उनका ट्विटर भी आए दिन सस्पेंड होता रहता है। वो दिल की बहुत साफ हैं मगर हमारी कितनी जमती है, वो तो आने वाला समय ही बताएगा। कंगना और मैं दोनों ही वोकल हैं, तो टक्कर मजेदार होगी।' 

VIDEO! 'आ गई अजीब ड्रेस वाली उर्फी...', एक्ट्रेस की नई ड्रेस देख फिर चकराया लोगों का सिर

तेजस्वी प्रकाश के लुक ने फिर खींचा फैंस का ध्यान, वायरल हुआ VIDEO

इस एक्ट्रेस को मिला था 'अनुपमा' में काम करने का ऑफर, अब बताई मना करने की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -