‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आएगी बिग बॉस की ये चर्चित कंटेस्टेंट
‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आएगी बिग बॉस की ये चर्चित कंटेस्टेंट
Share:

मशहूर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी का एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का सीजन 14 माधुरी दीक्षित एवं सुनील शेट्टी के ‘डांस दीवाने 4’ को रिप्लेस करने वाला है। इस शो में सम्मिलित होने वाले प्रतियोगियों की सूची अब जल्द ही फाइनल की जाएगी। बीते 2 महीनों से प्रोडक्शन हाउस एवं चैनल, इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरों को इस शो में सम्मिलित होने के लिए अप्रोच कर रहे हैं। इन एक्टर्स की सूची में एक और बड़ा नाम सम्मिलित हो गया है। ‘बिग बॉस सीजन 16’ की प्रतियोगी एवं ‘छोटी सरदारनी’ फेम निमृत कौर अहलूवालिया ‘खतरों के खिलाड़ी’ में सम्मिलित हो सकतीं हैं।

हाल ही में एकता कपूर की बोल्ड फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 को छोड़ने के कारण निमृत ख़बरों में आईं थीं। दरअसल, बिग बॉस के घर में निमृत के अभिनय से प्रभावित होकर एकता कपूर ने स्वयं उन्हें ये फिल्म ऑफर किया था। किन्तु बोल्ड स्क्रिप्ट के कारण निमृत असहज हो गईं थीं। उनकी भूमिका के लिए लिखें गए बोल्ड सीन के कारण निमृत ने फिल्म छोड़ने का फैसला ले लिया। दरअसल, इस फिल्म के चलते उन्हें बीते वर्ष ‘खतरों के खिलाड़ी’ 13 को ‘ना’ कहना पड़ा था।

निमृत कौर अहलूवालिया के साथ ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के रनर अप अर्जित तनेजा की सह-कलाकार अदिति शर्मा को भी ये शो ऑफर हुआ है। ज़ी टीवी के सीरियल ‘कलीरे’ के साथ अदिति ने टेलीविज़न पर अपना डेब्यू किया था। यदि वो रोहित शेट्टी के इस दिलचस्प शो में सम्मिलित होने के लिए ‘हामी’ भरतीं हैं तो ये उनका पहला रियलिटी शो हो सकता है। हालांकि अब तक न तो निमृत कौर अहलूवालिया ने और न ही अदिति शर्मा ने इस शो में सम्मिलित होने के लिए ‘हां’ बोला है। 

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फिर हुई जंग की शुरुआत? जानिए पूरा मामला

नेहा कक्कड़ की शादी में आई दरार? पति ने किया खुलासा

सगाई के बाद टूटा इस कपल का रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -