नेहा कक्कड़ की शादी में आई दरार? पति ने किया खुलासा
नेहा कक्कड़ की शादी में आई दरार? पति ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ ने वर्ष 2020 में रोहनप्रीत सिंह संग ग्रैंड वेडिंग की थी। शादी के पश्चात् से ही दोनों का रिश्ता ख़बरों में बना रहता है। कई बार ऐसी खबरें भी सामने आईं कि नेहा एवं रोहनप्रीत के रिलेशनशिप में दरार आ गई है तथा दोनों तलाक लेने वाले हैं। हालांकि, अब इन खबरों पर नेहा कक्कड़ के पति ने प्रतिक्रिया दी है तथा अपनी शादी को लेकर कई अहम बातें साझा की हैं।

अपने एक इंटरव्यू के चलते रोहनप्रीत सिंह ने कहा- नेहा और मेरी किस्मत में एक दूजे का साथ लिखा था। हम एक म्यूजिक वीडियो के लिए मिले थे एवं फिर हमारे बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। ये बेस्ट चीज है, जो मेरे साथ हुई है। मैं खुशकिस्मत महसूस करता हूं। बीते वर्ष ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि कपल की शादी में कुछ दिक्कत चल रही है। रोहन से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं अफवाहों पर ध्यान नहीं देता। 

वही यदि गॉसिप करने से कुछ लोगों को खुशी मिलती है तो उनके लिए अच्छी बात है। नेहा और मैं एक दूसरे संग खुश हैं। हम अपने काम और जिंदगी पर फोकस कर रहे हैं। जब मैं नेहा को देखता हूं तो मुझे एहसास होता है कि वो कितनी अधिक हंबल हैं। मैं उनसे बहुत कुछ सीखता हूं। रोहनप्रीत सिंह की बात करें तो इन दिनों वो सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 3 को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं। इसी शो में उनकी पत्नी नेहा कक्कड़ जज बनी हैं। 

क्या आप इन बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चों के नाम जानते हैं?

इस किरदार ने बदला पंकज त्रिपाठी का जीवन, बोले- 'मैं बेहतर इंसान बन गया हूं'

16 साल छोटे इस स्टार्स को डेट कर रही है सुष्मिता सेन! शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -