पैसों के लिए बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपने ही पिता पर ठोक दिया केस, बोलीं- 'मेरा पैसा सिर्फ मेरा है...'
पैसों के लिए बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपने ही पिता पर ठोक दिया केस, बोलीं- 'मेरा पैसा सिर्फ मेरा है...'
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'गदर-2' फेम अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2000 में आई फिल्म 'कहो ना प्यार है' के माध्यम से की थी। अपने करियर में 'गदर एक प्रेम कथा', 'मंगल पांडे', 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' जैसी कई हिट फिल्में दे चुकीं अमीषा पटेल वर्क फ्रंट के अतिरिक्त अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी एक समय पर खूब ख़बरों में रही हैं। पैसों के लिए अमीषा पटेल ने एक बार अपने ही पिता पर केस ठोक दिया था।

अमीषा पटेल के पिता बॉलीवुड करियर में उनके लिए किसी गाइड की भांति रहे तथा एक समय पर वह उनके मैनेजर भी हुआ करते थे। हालांकि दोनों के बीच बहुत प्यार भरा रिश्ता था मगर वर्ष 2004 के पश्चात् चीजें बिगड़ने लगीं। यह पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब अमीषा पटेल ने दावा किया कि उनके पिता ने उनके (अमीषा के) पैसों को मिस-मैनज किया है। अमीषा पटेल ने अपने पिता पर आरोप लगाया कि उन्होंने पैसों को गलत तरीके से हैंडल किया, उनके लगभग 12 करोड़ रुपयों का गलत उपयोग किया। तत्पश्चात, अमीषा ने अपने पिता को अदालत में घसीट लिया तथा वह पैसा वापस करने की बात कही। 

वही इस बारे में अपने एक इंटरव्यू में अमीषा पटेल ने कहा, "मुझे शर्म क्यों आनी चाहिए? मेरा पैसा किसी और का नहीं सिर्फ मेरा है, और मेरे माता-पिता को भी मुझसे मेरा पैसा लेने का अधिकार नहीं है।" अमीषा पटेल ने बताया कि यहां तक कि उनकी दादी मां भी इस मामले में उन्हें सपोर्ट कर रही थीं। कारण यह था कि उनके मुताबिक उनकी दादी मां को भी उनके माता-पिता ने बेवकूफ बनाया था। बता दें कि अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गदर - एक प्रेम कथा' ब्लॉकबस्टर हिट थी तथा अब इस फिल्म के सीक्वल ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। हाल ही में फिल्म कमाई के मामले में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई है।

500 करोड़ के पार पहुंची गदर 2 की कमाई, डायरेक्टर बोले- 'आसान नहीं था हैंडपंप...'

सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल से फिर लिखा जैकलीन को पत्र, एक्ट्रेस को डेडिकेट किया शाहरुख खान का गाना

बड़े पर्दे पर नजर आएगी बॉलीवुड के इस मशहूर बाप-बेटी की जोड़ी! नाम जानकर झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -