सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल से फिर लिखा जैकलीन को पत्र, एक्ट्रेस को डेडिकेट किया शाहरुख खान का गाना
सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल से फिर लिखा जैकलीन को पत्र, एक्ट्रेस को डेडिकेट किया शाहरुख खान का गाना
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनत्री जैकलीन फर्नांडिस को महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने फिर एक बार तिहाड़ जेल से पत्र लिखा है। अपने पत्र में सुकेश ने दावा किया है कि वह बेंगलुरू में कुत्ते-बिल्लियों एवं घोड़ों के लिए एक वर्ल्ड क्लास सुपर स्पेशिलिटी हॉस्पिटल तैयार करवा रहा था। सुकेश ने पशु प्रेम से लेकर सिनेमा तक की बात अपने पत्र में लिखी है। उसने लिखा है कि वह शाहरुख खान के गाने 'चलेया' पर जमकर थिरक रहा है तथा इसके लिए शाहरुख़ एवं अनिरुद्ध का आभार जताना चाहता है। सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा कि वह 'चलेया' सॉन्ग पर जमकर डांस कर रहा था। उसने यह खूबसूरत गाना बनाने के लिए शाहरुख खान एवं अनिरुद्ध के प्रति आभार व्यक्त किया। 

अपने पत्र में कॉनमैन सुकेश ने इस गाने को जैकलीन फर्नांडिस को डेडिकेट किया है। मालूम हो कि सुकेश पहले भी अपने लेटर में जैकलीन के प्रति प्यार जताकर ख़बरों में बना रहा है। वही अपने पत्र में सुकेश ने जानवरों के हॉस्पिटल की बात की है। उसने लिखा, "यह हॉस्पिटल जानवरों के प्रति तुम्हारे प्यार का अहसास कराता मेरी बेबी डॉल। यह पूरे एशिया में अपनी तरह का इकलौता हॉस्पिटल होगा, ठीक जैसी तुमने कल्पना की थी। मेरी टीम ने सब कुछ असेंबल कर दिया है, और इसका निर्माण 11 सितंबर से आरम्भ कर दिया जाएगा, इस लक्ष्य के साथ कि 11 अगस्त 2024 को इसमें काम आरम्भ कर दिया जाए।" 

यह विशेष तारीख भी सुकेश ने बहुत सोच समझकर निर्धारित की है, उसने लिखा है कि इत्तेफाकन इसी दिन तुम्हारा जन्मऋण भी होता है 'बेबी'। लेटर के अनुसार, सुकेश ने दक्षिण भारत और UAE में इस हॉस्पिटल के निर्माण का कॉन्ट्रैक्ट दिया है। काम में देरी ना हो, इसलिए हर चीज का पेमेंट एडवांस में किया गया है। सभी इक्विपमेंट जर्मनी से इंपोर्ट किए जाएंगे तथा इस हॉस्पिटल की थीम व्हाइट एंड पिंक होगी। सुकेश ने लिखा है कि इस हॉस्पिटल में सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सक मौजूद होंगे।

बड़े पर्दे पर नजर आएगी बॉलीवुड के इस मशहूर बाप-बेटी की जोड़ी! नाम जानकर झूम उठेंगे आप

ऋतिक के बेटे को देखकर चौंके लोग, बोले- 'हीरो बनेगा'

पिंक साड़ी में काजोल ने ढाया कहर, ग्लैमरस लुक देख दिल हार बैठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -