500 करोड़ के पार पहुंची गदर 2 की कमाई, डायरेक्टर बोले- 'आसान नहीं था हैंडपंप...'
500 करोड़ के पार पहुंची गदर 2 की कमाई, डायरेक्टर बोले- 'आसान नहीं था हैंडपंप...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाल मचा रखा है। गदर 2 ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। गदर 2 वर्ष 2001 में आई 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है। फिल्म में सनी आइकॉनिक तारा सिंह के किरदार एवं अमीषा सकीना की भूमिका में नजर आई हैं।  

गदर 2 में दिखाया गया है कि तारा सिंह सरहद पार पाकिस्तान जाकर अपने बेटे को बचाता है। इस सीन को दर्शकों और क्रिटिक से बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एवं पॉजिटिव रिव्यूज पर गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है। अपने एक इंटरव्यू में अनिल शर्मा ने कहा- एक मास एंटरटेनर फिल्म बनाना सरल नहीं था। ये बहुत मुश्किल है, क्योंकि आपको एक लार्जर दैन लाइफ हीरो को इस प्रकार दिखाना होता है कि वो जो कुछ भी करे, वो रियल और एंटरटेनिंग लगे। वही एक रियलिस्टिक फिल्म बनाने के लिए आप उस शख्स से बात कर सकते हो, जिसपर फिल्म बेस्ड है, मगर फिल्म में हीरोइज्म एड करना काफी मुश्किल है। 

फिल्म के आइकॉनिक हैंडपंप सीन पर बात करते हुए अनिल शर्मा ने कहा- ऐसे हालात क्रिएट करना मुश्किल होता है, जहां हीरो के एक्शन पर भरोसा हो जाए। कई लोगों ने फिल्म पर एंटी-पाकिस्तान होने का भी आरोप लगाया है। इसपर चर्चा करते हुए निर्देशक ने कहा- फिल्म में हमने कहा है, 'हिंदुस्तान मुसलमानों का है', फिर हम उन्हें कैसे कोस रहे हैं? हमने फिल्म में दिखाया है कि देश हर किसी का है, चाहे उसका धर्म कुछ भी हो। वही बता यदि गदर 2 की करें तो फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई से पूरी कास्ट बहुत खुश है। हाल ही में सनी ने फिल्म की सक्सेस पार्टी होस्ट की, जहां इंडस्ट्री के कई बड़े सितारें पहुंचे थे। 

सुकेश चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल से फिर लिखा जैकलीन को पत्र, एक्ट्रेस को डेडिकेट किया शाहरुख खान का गाना

बड़े पर्दे पर नजर आएगी बॉलीवुड के इस मशहूर बाप-बेटी की जोड़ी! नाम जानकर झूम उठेंगे आप

ऋतिक के बेटे को देखकर चौंके लोग, बोले- 'हीरो बनेगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -