बड़े पर्दे पर नजर आएगी बॉलीवुड के इस मशहूर बाप-बेटी की जोड़ी! नाम जानकर झूम उठेंगे आप
बड़े पर्दे पर नजर आएगी बॉलीवुड के इस मशहूर बाप-बेटी की जोड़ी! नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान इंडस्ट्री के मशहूर स्टारकिड्स में से एक हैं। जल्द ही वो नेटफ्लिक्स फिल्म 'द आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। OTT प्लेटफॉर्म के पश्चात् सुहाना अपने पापा संग बड़े पर्दे पर भी डेब्यू को तैयार हैं।  'कहानी 2' और 'बदला' जैसी फिल्में बनाने वाले सुजॉय घोष एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। 

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, सुजॉय की फिल्म में शाहरुख खान और सुहाना खान लीड रोल में दिखाई देंगे। पहले कहा जा रहा था कि फिल्म में शाहरुख़ खान कैमियो रोल में होंगे। लेकिन ऐसा नहीं है, शाहरुख फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे, जैसे कि वो पहले 'डियर जिंदगी' फिल्म में निभा चुके हैं। ये फिल्म एक स्पाई थ्रिलर होगी, जिसमें सुहाना एक जासूस के किरदार में नजर आएंगी। हर फिल्म में जासूस को हैंडलर की आवश्यकता होती है। शाहरुख फिल्म में सुहाना की मदद करते नजर आयेंगे। 

फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम आरम्भ हो चुका है। हालांकि, अब तक इस पर आधिकारिक घोषणा आना बाकी है। इससे पहले सुजॉय एवं शाहरुख 'बदला' के प्रोडक्शन के लिए साथ आए थे। जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू लीड किरदार में थे। एक तरफ जहां सुहाना 'द आर्चीज' के लिए एक्साइटेड हैं। वहीं दूसरी ओर 7 सितंबर को शाहरुख 'जवान' के साथ बड़े पर्दे पर तहलका मचाने को तैयार हैं। वही इस खबर से फैंस का उत्साह भी दोगुना बढ़ जाएगा।  

ऋतिक के बेटे को देखकर चौंके लोग, बोले- 'हीरो बनेगा'

पिंक साड़ी में काजोल ने ढाया कहर, ग्लैमरस लुक देख दिल हार बैठे फैंस

आर माधवन को मिली 2 बड़ी उपलब्धि, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -