पिता की मौत के बाद बिग बॉस की इस मशहूर अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, हुई डिप्रेशन का शिकार
पिता की मौत के बाद बिग बॉस की इस मशहूर अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, हुई डिप्रेशन का शिकार
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा और बिग बॉस 14 की चर्चित प्रतियोगी रही पवित्रा पुनिया के लिए पिछले अगस्त से समय अच्छा नहीं चल रहा। पवित्रा पुनिया ने अपने पिता को खोया। उसी के चलते एजाज खान संग ब्रेकअप की खबरें आने लगीं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में पवित्रा ने अपने इस रफ पैच पर चर्चा की। 

पवित्रा पुनिया के कहा- मैंने मेरे पिता को खोया है। मैं पूरा दिन बेड के एक किनारे पर बैठी रहती थी। मैं बेड के जिस किनारे पर बस बैठी रहती थी, वहां गड्ढा हो गया। कोई भी उसको देखकर कहेगा कि यहां कितना वजन रखा हुआ था। मैं बस बैठी रहती थी। बिना किसी सपोर्ट के। मेरे पास उस वक़्त कोई मेंटल सपोर्ट भी नहीं था।

आगे पवित्रा ने कहा- उस समय मैं ब्रेकअप से भी जूझ रही थी। तथा उसी वक़्त पापा को खोया जो इतनी खूबसूरत सोल रहे। मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा थे। पापा मेरे दिल के बेहद नजदीक थे। उस समय मैं कुछ नहीं खा रही थी। बस सो रही थी। नहीं पता था क्या कर रही हूं। नहीं पता था आगे क्या करना है, आगे क्या होगा भी। पापा दिमाग में थे। किसी भी वक़्त रोने लग जाती थी। मेरे लिए वो एक मेंटल ट्रॉमा था। सच बोलूं तो मैं डिप्रेशन के पीक पर खड़ी थी।

नीतीश भारद्वाज के आरोपों पर आई पत्नी की प्रतिक्रिया, वकील ने बताए 'झूठे आरोप'

शहनाज गिल को डेट कर रहे गुरु रंधावा? खुद किया खुलासा

दुखद! 'उड़ान' फेम एक्ट्रेस कविता चौधरी का हुआ निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -