नीतीश भारद्वाज के आरोपों पर आई पत्नी की प्रतिक्रिया, वकील ने बताए 'झूठे आरोप'
नीतीश भारद्वाज के आरोपों पर आई पत्नी की प्रतिक्रिया, वकील ने बताए 'झूठे आरोप'
Share:

महाभारत फेम एक्टर नीतीश भारद्वाज ने अपनी पत्नी स्मिता भारद्वाज के खिलाफ मानसिक शोषण, बच्चों से मिलने न देने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. नीतीश ने अपनी पत्नी पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप इसलिए लगाया है क्योंकि वो उन्हें उनके बच्चों से मिलने की अनुमति देने से मना कर रही हैं. अब, इस मामले को लेकर नीतीश भारद्वाज की पत्नी स्मिता भारद्वाज के अधिवक्ता चिन्मय वैद्य ने अपनी मुवक्किल का पक्ष रखा है. चिन्मय वैद्य ने दावा किया है कि नीतीश ने दिए हुए बयान झूठे हैं.

स्मिता भारद्वाज के अधिवक्ता चिन्मय का कहना है कि नीतीश भारद्वाज द्वारा दिए गए बयान पूरी तरह से झूठे एवं अपमानजनक हैं. यह एक व्यक्तिगत मामला है जिसमें मेरी क्लाइंट के बच्चे भी सम्मिलित हैं तथा ये मामला फिलहाल अदालत में है. मगर हम जल्द ही एक आधिकारिक बयान जारी करेंगे, जिसमें पूरी सच्चाई बताई जाएगी. सप्ताह के अंत तक हम हमारा ये बयान जारी करने वाले हैं. भोपाल के पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्रा ने भी नीतीश भारद्वाज द्वारा दायर शिकायत के बारे में पुष्टि की है.

पुलिस आयुक्त ने कहा है कि हमें एक शिकायत प्राप्त हुई है तथा DCP भारद्वाज दायर शिकायत की जांच कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नीतीश ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उन्होंने एवं स्मिता ने 2018 में तलाक के लिए अर्जी दी थी. कानूनी प्रक्रिया जारी रहने के बाद भी, उनकी अलग हो चुकी पत्नी उन्हें उनकी जुड़वा बेटियों, देवयानी और शिवरंजनी से मिलने से रोक रहीं हैं. प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, नीतीश भारद्वाज ने अपनी अलग रह रही पत्नी स्मिता के खिलाफ मुंबई फैमिली कोर्ट में भी एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उनकी 12 वर्ष की शादी तथा उसके बाद 2018 में तलाक लेने के फैसले का दस्तावेजीकरण (डाक्यूमेंट्स) सम्मिलित किया गया है. बहुत समय गुजर जाने के बाद भी नीतीश-स्मिता का तलाक फाइनल नहीं हो पाया है तथा ये मामला फिलहाल कोर्ट में चल रहा है. नीतीश का दावा है कि स्मिता ने उन्हें अपनी बेटियों से मिलने से मना कर एक पिता के रूप में उनके अधिकारों का उल्लंघन किया है.

शहनाज गिल को डेट कर रहे गुरु रंधावा? खुद किया खुलासा

दुखद! 'उड़ान' फेम एक्ट्रेस कविता चौधरी का हुआ निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत

एल्विश यादव पर मंडराया 'खतरा', रेव पार्टी को लेकर FSL रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -