संदेशखाली में प्रदर्शन के दौरान घायल हुए भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार से मिलने अस्पताल पहुंचे सौरव गांगुली
संदेशखाली में प्रदर्शन के दौरान घायल हुए भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार से मिलने अस्पताल पहुंचे सौरव गांगुली
Share:

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने शुक्रवार (16 फ़रवरी) को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार से मुलाकात की। संदेशखाली में महिलाओं के साथ कथित दुर्व्यवहार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व करते समय लगी चोटों के बाद मजूमदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

गांगुली, जिनकी मां का भी उसी अस्पताल में इलाज चल रहा था, ने उस समय मजूमदार के वार्ड का दौरा करने का अवसर लिया, जब वह अपनी मां को देखने के लिए वहां गए थे। सामने आए एक वीडियो में वह क्षण कैद हुआ जब गांगुली अपनी अस्पताल यात्रा के दौरान मजूमदार से मिले। इससे पहले मजूमदार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर संदेशखाली में बिगड़ती कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चिंता व्यक्त की थी। 

उन्होंने फरार तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता शेख शाहजहां और अन्य लोगों द्वारा किए गए कथित अत्याचारों पर प्रकाश डाला, जिसने निवासियों के बीच भय और असुरक्षा का माहौल पैदा कर दिया था, जिससे उन्हें सुरक्षा और सम्मान के उनके मौलिक अधिकारों से वंचित कर दिया गया था। अपने पत्र में मजूमदार ने शाह से पश्चिम बंगाल में व्याप्त अराजकता को दूर करने के लिए तुरंत हस्तक्षेप करने और निर्णायक कार्रवाई करने का आग्रह किया।  

अरविंद केजरीवाल हाज़िर हों..! कोर्ट में पेशी वाले दिन फ्लोर टेस्ट करेंगे दिल्ली CM, क्या ED के बाद अदालत के नोटिस को भी नकारेंगे ?

'तो ऐसे लड़का-लड़की को शादी नहीं करना चाहिए...', बोले MP के राज्यपाल मंगूभाई पटेल

'जो लोग काम करते हैं, उन पर आरोप लगना तय है', आखिर क्यों ऐसा बोले अजित पवार?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -