शहनाज गिल को डेट कर रहे गुरु रंधावा? खुद किया खुलासा
शहनाज गिल को डेट कर रहे गुरु रंधावा? खुद किया खुलासा
Share:

जाने माने मशहूर गायक गुरु रंधावा जल्द ही फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाए' से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री साई मांजेकर नजर आएंगी। मगर इन दिनों गुरु अपनी फिल्म और गानों से अधिक अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। गुरु रंधावा को लेकर पहले ऐसी खबरें थीं कि वो शहनाज गिल को डेट कर रहे हैं। दोनों के कई फन लविंग वीडियोज ने उनके अफेयर की खबरों को तूल दिया था।

मगर हाल ही में गुरु का साई मांजेकर संग एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो घुटनों के बल बैठकर साई मांजेकर को प्रपोज करते नजर आए। ऐसे में प्रशंसक बहुत कंफ्यूज हो गए हैं कि आखिर गुरु किसे डेट कर रहे हैं? अब इस सवाल का जवाब स्वयं गुरु ने ही दे दिया है। अपने एक इंटरवाइव में गुरु रंधावा ने बताया कि वो सिंगल हैं, मगर रिलेशनशिप के लिए ओपन हैं। गुरु ने कहा- मैं एक ऐसा इंसान हूं, जो हमेशा प्यार में रहता है। प्यार एक बहुत खूबसूरत एहसास है। हर किसी को प्यार करना चाहिए। मुझे लगता है कि यदि कोई आपको प्यार नहीं करता है तब भी आपको किसी से प्यार करने के लिए स्वयं को रोकना नहीं चाहिए। आखिर एक तरफा प्यार भी कुछ होता है।

वहीं, वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन पर गुरु रंधावा ने कहा- अपने पार्टनर को एक दिन डेडिकेट करने में मैं भरोसा नहीं रखता, जिससे हम प्यार करते हैं उससे अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस करने के लिए एक विशेष दिन का इंतजार करना मुझे पसंद नहीं है। मगर जो लोग इस दिन को सेलिब्रेट करते हैं, मैं उनकी फीलिंग्स भी समझता हूं। मैं सिंगल हूं। इसलिए इस बार तो मैं ये दिन सेलिब्रेट नहीं करने वाला। मगर जो लोग मुझे प्यार करते हैं उनसे अपनी फिल्म को सपोर्ट करने की रिक्वेस्ट अवश्य करूंगा।

VIDEO! एक्टर जितेंद्र के साथ रणबीर कपूर ने किया कुछ ऐसा, देखकर प्यार लूटा रहे फैंस

VIDEO! शादी से पहले जैकी ने रखी ढोल नाइट, इस अवतार में नजर आई रकुल प्रीत सिंह

‘उरी में विक्की कौशल की कास्टिंग पर उठे थे सवाल’, यामी गौतम ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -