कैमरे के सामने ही इस मशहूर हसीना ने उतार दी पैंट, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने
कैमरे के सामने ही इस मशहूर हसीना ने उतार दी पैंट, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में अपने जलवे बिखेरने के बाद निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) निरंतर ख़बरों में बनी हुई हैं। हाल ही में निक्की ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो साझा कर दी है कि वो तहलका मचा रही है। फोटो में निक्की कैमरे के सामने पैंट खोलकर बैठी हुई हैं।

साथ ही इस फोटो में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। निक्की इसे पहनकर जमीन पर बैठी हैं तथा किलर पोज दे रही हैं। मोनोकिनी के साथ निक्की तंबोली ब्लैक कलर की पैंट भी पहनी हैं। निक्की की ये बोल्ड फोटो देख उनके प्रशंसक हैरान रह गए। अपने लुक को पूरा करने के लिए निक्की खुले बालों के साथ लाइट मेकअप में नजर आई। 

निक्की तंबोली इस तस्वीर में कैमरे के सामने किलर पोज देती दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज को निक्की ने स्वयं अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा- 'डबल टैप करो।' इससे पहले निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने सोशल मीडिया पर इसी ऑउटफिट को पहने कुछ और तस्वीरें साझा की थीं। इन तस्वीरों में निक्की कैमरे के सामने लेटकर पोज देती हुई नजर आई। निक्की की अदाएं इतनी अधिक दिलकश  थीं कि लोग उनके इस फोटोशूट पर खूब कमेंट करने लगे। इस फोटोशूट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आपका ध्यान खींच लिया।।।इसलिए अब कैप्शन की आवश्यकता नहीं है।'

मोनालिसा ने शेयर की 'सन्डे स्पेशल' तस्वीर, देखकर बोले यूजर- 'आज का तो दिन बन गया'

ट्रोलर्स पर भड़की उर्फी जावेद, बोलीं- 'अपनी आंखें डोनेट कर दो...'

कार की छत पर खड़े होकर इस मशहूर अदाकारा ने किया जमकर डांस, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -