मोनालिसा ने शेयर की 'सन्डे स्पेशल' तस्वीर, देखकर बोले यूजर- 'आज का तो दिन बन गया'
मोनालिसा ने शेयर की 'सन्डे स्पेशल' तस्वीर, देखकर बोले यूजर- 'आज का तो दिन बन गया'
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) का नाम इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में सम्मिलित है। मोनलिसा (Monalisa) अब टेलीविज़न का भी बड़ा चेहरा बन चुकी हैं। मोनालिसा को प्रशंसक अब देशभर में उपस्थित है। मोनालिसा (Monalisa) ने कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। इस बीच उर्फी का एक नया वीडियो सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मोनालिसा प्रशंसकों के बीच स्वयं का क्रेज बरकरार रखने का एक भी अवसर नहीं छोड़ती हैं। इस बीच मोनालिसा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में मोनालिसा का ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिल रहा है। एथनिक लुक में मोनालिसा बला की खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में गुलाबी रंग का लूट पहने बॉलीवु़ड गाने पर बेहतरीन पोज़ देती नजर आ रही हैं।
 
वीडियो में मोनालिसा का ये ट्रेडिशनल लुक प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही है। कानों में बड़े-बड़े झूमके, माथे पर बिंदी एवं सिंपल एथनिक लुक में मोनालिसा कहर ढाती नजर आ रही हैं। मोनालिसा का ये वीडियो भी हमेशा की भांति सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। प्रशंसक मोनालिसा के इस अंदाज को भी बहुत पसंद कर रहे हैं। यही कारण है कि मोनालिसा के इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। प्रशंसक निरंतर इस वीडियो में कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि मोनालिसा एवं उनके हस्बैंड विक्रांत हाल ही में टीवी शो स्मार्ट जोड़ी से बाहर हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

ट्रोलर्स पर भड़की उर्फी जावेद, बोलीं- 'अपनी आंखें डोनेट कर दो...'

कार की छत पर खड़े होकर इस मशहूर अदाकारा ने किया जमकर डांस, वायरल हुआ VIDEO

फैसल शेख संग बॉन्ड वाले सवाल पर जन्नत जुबैर ने दे डाली ऐसी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -