इस मशहूर एक्ट्रेस ने बताया देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी का पूरा सच
इस मशहूर एक्ट्रेस ने बताया देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी का पूरा सच
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल देवोलीना भट्टाचार्य एवं विशाल सिंह की हल्दी के तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, तभी से ही ट्विटर पर #DevoleenaKiShaadi एवं #DevoleenaBhattacharjee ट्रेंड कर रहा है। एक तरफ जहां प्रशंसक देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं तो दूसरी तरफ वो कंफ्यूज भी हैं कि क्या वाकई शादी हो रही है या फिर ये कुछ और ही है। हालांकि इस बीच आरती सिंह (Arti Singh) ने इसका सच बता दिया है।

दरअसल पिछली रात देवोलीना ने विशाल सिंह के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में दोनों ट्रेडिशनल अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वहीं माहौल देखकर लग रहा है कि ये हल्दी सेरेमनी चल रही है। वीडियो में विशाल एवं देवोलीना बहुत रोमांटिक अंदाज में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में केवल दिल का इमोजी है। इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात् ही ऐसी खबरें सामने आने लगीं कि दोनों शादी करने वाली हैं।

हाल ही में जब से देवोलीना भट्टाचार्य एवं विशाल सिंह के हल्दी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, तभी से ही ट्विटर पर #DevoleenaKiShaadi और #DevoleenaBhattacharjee ट्रेंड कर रहा है। एक तरफ जहां प्रशंसक देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं तो दूसरी तरफ वो कंफ्यूज भी हैं कि क्या वाकई शादी हो रही है या फिर ये कुछ और ही है। हालांकि इस बीच आरती सिंह (Arti Singh) ने इसका सच बता दिया है। दरअसल पिछली रात देवोलीना ने विशाल सिंह के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में दोनों ट्रेडिशनल अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वहीं माहौल देखकर लग रहा है कि ये हल्दी सेरेमनी चल रही है। वीडियो में विशाल एवं देवोलीना बहुत रोमांटिक अंदाज में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में केवल  दिल का इमोजी है। इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात् ही ऐसी खबरें सामने आने लगीं कि दोनों शादी करने वाली हैं।

किसने बनाया देबीना की डिलीवरी वीडियो? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

एक्टिंग से पहले ये काम करती थी दिव्यांका त्रिपाठी

सनी लियोनी के इस वीडियो ने लगाई इंटरनेट पर आग, शो से बाहर हुई उर्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -