किसने बनाया देबीना की डिलीवरी वीडियो? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
किसने बनाया देबीना की डिलीवरी वीडियो? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री देबिना बनर्जी यूट्यूब वीडियोज के माध्यम से प्रशंसकों से जिंदगी के छोटे-बड़े किस्से शेयर करती रहती हैं। दूसरी डिलीवरी के पश्चात् अब देबिना अकसर अपनी फिटनेस पर बात करती नजर आती हैं। वहीं अब देबिना ने एक नया वीडियो साझा किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि हॉस्पिटल के भीतर उनका डिलीवरी वीडियो किसने बनाया था।

अपने यूट्यूब चैनल पर देबिना बनर्जी ने नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो कार से कहीं ट्रैवल करती हुई दिखाई दे रहीं। देबिना के साथ गुरमीत चौधरी एवं उनके दोस्त रोमांच भी हैं। देबिना बताती हैं कि अस्पताल के भीतर डिलीवरी वीडियो शूट करने के लिये उन्हें मैनेजमेंट से अनुमति लेनी पड़ी थी। मैनेजमेंट से खास अनुमति मिलने के बाद ही उनकी डिलीवरी को कैमरे में कैप्चर करना संभव हो पाया। 

देबिना ने बताया कि उनका डिलीविरी वीडियो शूट रोमांच ने शूट किया था। रोमांच भी गुरमीत की भांति अस्पताल ड्रेस में ऑपरेशन थिएटर के अंदर थे। हालांकि, ये पल जितना मुश्किल देबिना एवं गुरमीत के लिए था, उतना ही मुश्किल रोमांच के लिये भी था। रोमांच कहते हैं कि जब उन्होंने देबिना का ऑपरेशन होते हुए देखा, तो उनके पास उसे बताने के लिये शब्द नहीं थे। रोमांच कहते हैं कि 'ऑपरेशन देखने के पश्चात् मैं सभी मांओं को सलाम करता हूं।' गुरमीत ने कहा कि पहले मुझे लगता था कि 'मैं बहुत स्ट्रांग हूं। रोड पर कोई एक्सीडेंट होता है, तो पहले मैं ही दौड़ कर उसे बचाने जाता हूं। लेकिन देबिना की बॉडी से खून निकलता देख कर मेरे होश उड़ गए।' गुरमीत ने बताया कि पहले वो सी-सेक्शन डिलीवरी देखने के लिए एक्साइटेड थे। लेकिन ऑपरेशन थिएटर के भीतर जाने के पश्चात् उनकी डिलीवरी देखने की हिम्मत ही नहीं हुई। देबिना ने कहा कि 'मैं तो अपनी डिलीवरी नहीं देख सकती थी। पर जब डिलीवरी होने के पश्चात् मैंने गुरमीत और रोमांच का चेहरा देखा, तो इनके चेहरे के रंग उड़ हुए थे।' गुरमीत एवं देबिना ने वीडियो में ये भी बताया कि उन्होंने दूसरी बेटी का नाम भी डिसाइड कर लिया है। ;लेकिन अभी वो इसे डिसक्लोज नहीं करेंगे। कपल ने ये भी बताया कि उनकी दूसरी बेटी दिखती कैसी है। अभी के लिये इतना ही। अगले वीडियो में देखते हैं कि देबिना प्रशंसकों से कौन सी नई बात शेयर करती हैं। 

एक्टिंग से पहले ये काम करती थी दिव्यांका त्रिपाठी

सनी लियोनी के इस वीडियो ने लगाई इंटरनेट पर आग, शो से बाहर हुई उर्फी

उर्फी जावेद का नया लुक देख लोगों ने पकड़ा अपना सिर, दिल थामकर देंखे VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -