एक बार फिर हिना खान के दीवाने हुए फैंस, नए फोटोशूट ने लूटा दिल
एक बार फिर हिना खान के दीवाने हुए फैंस, नए फोटोशूट ने लूटा दिल
Share:

टीवी जगत की मशहूर हसीना हिना खान (Hina Khan) को हाल ही में एक इवेंट पर हल्के सफेद रंग की बॉडीकॉन ऑउटफिट में देखा गया। हिना खान के प्रशंसक उनकी खूबसूरत झलक पाकर फूले नहीं समा रहे हैं। वे तस्वीरों पर कमेंट करके उनके लिए प्यार व्यक्त कर रहे हैं। हिना खान हर प्रकार कके ऑउटफिट को पूरी सहजता तथा आत्मविश्वास के साथ पहनती हैं। हिना खान की नई फोटोज इस बात को साबित भी करती हैं, जिसमें वे खूबसूरत बॉडीकॉन ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं।

हिना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए फोटोशूट की फोटोज साझा की हैं, जिस पर लाखों लाइक्स आ गए हैं। हिना को तस्वीरों में एक सुंदर सफेद ऑउटफिट पहने हुए देखा जा सकता है। उन्होंने खूबसूरत पोज में कई फोटोज साझा की हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग उनकी सुंदरता की प्रशंसा किए बिना रह नहीं सके। इसमें हिना किसी परी की भांति लग रही हैं। हिना के स्टाइल पर कई प्रशंसक फिदा हो गए। उन्होंने फुल स्लीव्स ड्रेस पहनी हुई है तथा हील के साथ ड्रेस कैरी की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वही हिना की भूरी आँखें आईलाइनर के साथ और भी खूबसूरत लग रही हैं। फोटो को साझा करते हुए हिना ने लिखा, 'मैं अपनी वाइब खुद डिसाइड करती हूं...' हिना की फोटोज की प्रशंसकों ने जमकर प्रशंसा की। एक शख्स ने लिखा, 'ओह, मुझे ये क्लिक बहुत अच्छे लगे, बहुत खूबसूरत लग रही हो मिस खान।' इसी तरह हिना खान की तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर अपना प्यार जता रहे है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

जैस्मिन भसीन से रूबीना दिलैक तक, ये मशहूर एक्ट्रेस कर चुकी है आत्महत्या करने की कोशिश

शादी के बाद 'कपूर फैमिली' पर राज कर रही है आलिया भट्ट! नीतू कपूर ने किया खुलासा

'Lock Upp' में पूनम पांडे और पायल रोहतगी ने किया सिजलिंग डांस, देखकर हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -