नयनतारा नहीं ये मशहूर एक्ट्रेस थी 'जवान' के लिए पहली पसंद! नाम जानकर होगी हैरानी
नयनतारा नहीं ये मशहूर एक्ट्रेस थी 'जवान' के लिए पहली पसंद! नाम जानकर होगी हैरानी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर सारे कीर्तिमान ध्वस्त कर दिए हैं। फिल्म को लेकर प्रशंसकों का एक्साइटमेंट फुटफॉल एवं फिर आंकड़ों में तब्दील होता स्पष्ट नजर आया। फिल्म ने रिलीज डेट पर 129 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया। एटली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में विजय सेतुपति और नयनतारा भी मुख्य किरदारों में हैं। 

लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के लिए नयनतारा निर्माताओं की पहली पसंद नहीं थीं। 'जवान' की मुख्य अभिनेत्री को लेकर अफवाह उठ रही है कि इसके लिए सामंथा रुथ प्रभु पहली पसंद थीं, जिन्होंने 'काथुवाकुला रेंदु काधल' में नयनतारा के साथ सह-अभिनय किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा ने 'जवान' में अभिनय अभिनय करने के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया क्योंकि वह उस वक़्त अपने पूर्व पति नागा चैतन्य के साथ एक परिवार शुरू करना चाहती थीं। रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा को वर्ष 2019 में शाहरुख खान स्टारर यह फिल्म ऑफर की गई थी। 

वही इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है कि क्या यही वजह है कि सामंथा ने 'जवान' को अस्वीकार कर दिया या क्या उन्हें कभी फिल्म में अभिनय करने का मौका दिया गया था। ये सभी अफवाहें हैं क्योंकि न तो सामंथा और न ही 'जवान' टीम ने आधिकारिक तौर पर इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया दी है। सामंथा रुथ प्रभु एवं विजय देवरकोंडा अभिनीत रोमांटिक फिल्म 'खुशी' एक सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। सामंथा के पास 'सिटाडेल' का भारतीय चरण भी है, जिसमें वह वरुण धवन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती दिखाई देगी। इस सीरीज का निर्माण भी 'द फैमिली मैन' फेम जोड़ी राज और डीके के द्वारा किया जा रहा है। 

शाहरुख खान से हुई लड़ाई को लेकर सनी देओल ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'बचपना था...'

गदर 2 की छप्परफाड़ कमाई को बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर ने बताया 'डिस्टर्बिंग', बोले- 'ये खतरनाक ट्रेंड'

कौन है सबसे बड़ा खान? ऐश्वर्या राय के जवाब ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -