शाहरुख खान से हुई लड़ाई को लेकर सनी देओल ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'बचपना था...'
शाहरुख खान से हुई लड़ाई को लेकर सनी देओल ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'बचपना था...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल (Sunny deol) इन दिनों फिल्म ‘गदर-2’ (Gadar 2) को लेकर ख़बरों में हैं। इसकी कमाल की सफलता से निर्माताओं एवं स्टारकास्ट सभी बेहद खुश हैं। फिल्म की ना सिर्फ दर्शकों और प्रशंसकों ने बल्कि बॉलीवुड स्टार्स ने भी जमकर प्रशंसा की है। यहां तक कि शाहरुख खान ने भी इस फिल्म को देखा तथा शानदार बताया है। वो इसकी सक्सेस पार्टी में तक में नजर आए थे। मगर इससे पहले दोनों स्टार्स में 16 वर्ष तक बात नहीं हुई थी। ऐसे में अब इस पर सनी देओल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, सनी देओल ने ‘गदर 2’ की कामयाबी के बाद एक टेलीविज़न शो में शामिल हुए थे। इसके चलते उन्होंने शाहरुख खान के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा की। उन्होंने माना कि उनके संघर्ष के दिन अलग वक़्त के थे। साथ ही वो आज ये भी मानते हैं कि उस वक़्त जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था। सनी देओल इसे ‘बचपना’ बताते हैं। इसके साथ ही सनी देओल ने बताया कि वो इस झगड़े से पहले ही बाहर आ गए थे। वो इससे पहले भी कई बार मिल चुके हैं। बिना किसी मनमुटाव के उन्होंने बात की।

सनी ने ‘गदर 2’ को लेकर बताया कि शाहरुख खान ने हाल ही में अपने पूरे परिवार के साथ ‘गदर 2’ देखी तथा इसके पश्चात उन्हें फोन भी किया था तथा कहा था कि ‘सब कुछ बढ़िया है।’ इन सब बातों से एक बात तो साफ जाहिर है कि अब इनके रिश्ते में किसी भी प्रकार की कोई दरार नहीं रही। यदि सनी देओल एवं शाहरुख खान के मनमुटाव वाले किस्से के बारे में बात की जाए तो ये किस्सा 1993 का है। जब दोनों सितारों ने साथ में फिल्म ‘डर’ में काम किया था। तत्पश्चात, इनके बीच लंबे वक़्त तक बातचीत नहीं हुई। एक पुराने इंटरव्यू में सनी देओल ने इस मसले को लेकर चर्चा भी की थी तथा उस सीन का जिक्र भी किया था, जिसके कारण दोनों में लंबे वक़्त तक बात भी नहीं हुई।

तीसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहा है बॉलीवुड का ये मशहूर कपल! एक्टर ने बताया सच

सूरज पंचोली को फिर हुआ प्यार, खुद किया खुलासा

श्री राम के बाद अब 'महादेव' का किरदार निभाएंगे प्रभास, इस फिल्म में आयेंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -