गदर 2 की छप्परफाड़ कमाई को बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर ने बताया 'डिस्टर्बिंग', बोले- 'ये खतरनाक ट्रेंड'
गदर 2 की छप्परफाड़ कमाई को बॉलीवुड के इस दिग्गज एक्टर ने बताया 'डिस्टर्बिंग', बोले- 'ये खतरनाक ट्रेंड'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अपने अभिनय के अतिरिक्त अपने बेबाक बयानों के लिए भी जाने जाते हैं। अब नसीरुद्दीन ने 2023 की दो सुपरहिट फिल्मों पर कमेंट किया है। उन्होंने द केरल स्टोरी और गदर 2 की सफलता को डेंजरस ट्रेंड बताया है। अपने इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने बॉलीवुड में फिल्ममेकिंग के बदलते ट्रेंड पर बात की। नसीरुद्दीन शाह कहते हैं- जितनी jingoist फिल्में होंगी, उतनी ही अधिक वो मशहूर होंगी। देश को प्यार करना ही बहुत नहीं है, मगर उसके बारे में ढोल पीटना पड़ेगा। आपको काल्पनिक दुश्मनों को पैदा करना होगा। पर ये लोग इस बात को नहीं समझ रहे हैं कि वो जो कर रहे हैं वो हानिकारक है।

नसीरुद्दीन ने बताया कि अभी तक उन्होंने द केरल स्टोरी एवं गदर 2 नहीं देखी है। किन्तु इन दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर सुपर सक्सेस के बारे में वो अवश्य जानते हैं। नसीरुद्दीन शाह ने बताया, द केरल स्टोरी और गदर 2 का मैसिव बिजनेस करना डिस्टर्बिंग है। वहीं सुधीर मिश्रा, अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता जैसे फिल्मनिर्माताओं को अधिक ऑडियंस नहीं मिलती है। नसीरुद्दीन शाह बोलते हैं- सौ वर्षों बाद लोग फिल्म भीड़ देखेंगे तथा गदर 2 भी देखेंगे। फिर जानेंगे कौन सी फिल्म हमारे वक़्त की सच्चाई दिखा रही है क्योंकि इसका एकमात्र माध्यम फिल्में ही हैं। 

नसीरुद्दीन ने कहा- यह डरावना है जिस प्रकार से निर्माताओं से ऐसी फिल्में बनवाई जा रही हैं जहां गलत चीजों की प्रशंसा होती है, बिना किसी बात के दूसरे समुदाय को नीचा दिखाया जाता है। ये डेंजरस ट्रेंड है। फिल्म गदर 2 ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर है। इसने 515 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। पठान के पश्चात् गदर 2 दूसरी सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन गई है। वहीं द केरल स्टोरी का लाइफ टाइम कलेक्शन 242।20 करोड़ है। इसे सुदिप्तो सेन ने निर्देशित किया था। लीड रोल में अदा शर्मा नजर आई।

तीसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहा है बॉलीवुड का ये मशहूर कपल! एक्टर ने बताया सच

सूरज पंचोली को फिर हुआ प्यार, खुद किया खुलासा

श्री राम के बाद अब 'महादेव' का किरदार निभाएंगे प्रभास, इस फिल्म में आयेंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -