घायल हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, चोट के निशान देख फैंस को लगा झटका
घायल हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, चोट के निशान देख फैंस को लगा झटका
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक से बढ़कर एक जबरदस्त ड्रेस में अपना जलवा ब‍िखेरती रहती हैं. उनके ब्रालेस से लेकर बैकलेस ऑउटफिट के चर्चे दूर-दूर तक होते हैं. लेकिन पिछले दिनों उन्होंने हद ही पार कर दी. उन्होंने गले में बहुत सारी जंजीरें पहनी थी. इतना ही नहीं जंजीरों में ताले भी थे. अपने इस अंदाज के कारण उर्फी ने लाइमलाइट तो जमकर बटोरी पर उन्हें चोट भी आई है. 

वही काफी सारी जंजीरों के कारण उनके गर्दन में स्क‍िन छ‍िलने से लाल निशान पड़ गए. उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी तस्वीर साझा कर After-Before तस्वीरें साझा की है. वे अपने गर्दन का हाल दिखा रही हैं जो कि जंजीरों वाले फैशन के चलते हुआ. वही उर्फी के इस फैशन स्टेटमेंट का क्या ही बोलना. उर्फी ने गले में जो जंजीरें पहनी हैं, उसमें पिंक, ब्लू एवं ब्लैक कलर के कई सारे ताले तथा सेफ्टी पिन्स लगे हैं. टॉप की बजाय गले में ताले और जंजीरें पहनकर उर्फी ने उसे बिकिनी बॉटम के साथ टीम अप किया है, जिसमें नेट का जालीदार स्कर्ट अटैच्ड है. उर्फी ने अपनी चोटी में भी जंजीर लगाकर उसे तैयार किया है. सफ़ेद हाई हील्स पहनकर उर्फी ने अपने लुक को ग्लैम टच दिया है.  

वही उर्फी का यह जबरदस्त फैशन, खूब सुर्ख़ियों में रहा. उनकी फोटोज एवं वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. लोग उनके द्वारा साझा वीड‍ियो में जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- बस कोई बड़ा सा मैगनेट लेकर वहां खड़ा हो जाए. एक ने तो उर्फी के फैशन को 'डॉग चेन' तक बोल दिया. वही उर्फी जावेद आए दिन ही अपने ऑउटफिट को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है.

टीना दत्ता ने खोला अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा ये बड़ा राज, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

करिश्मा कपूर को पहली बार देख गोविंदा ने कर डाली थी ये भविष्यवाणी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

अनुपमां ने उतारी अनुज कपाड़िया की नकल, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -