अनुपमां ने उतारी अनुज कपाड़िया की नकल, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस
अनुपमां ने उतारी अनुज कपाड़िया की नकल, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल अनुपमां (Anupamaa) की लीड अभिनेत्री रुपाली गांगुली हर ओर छाई रहती हैं. वही रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रीय रहती हैं तथा उन्हें प्रशंसकों के साथ इंगेज होना अच्छा लगता है. रुपाली गांगुली अपनी निजी जिंदगी से भी प्रशंसकों को वाकिफ कराती हैं एवं शूटिंग के दौरान भी यदि उन्हें कुछ दिलचस्प लगता है तो वे प्रशंसकों के साथ शेयर करना पसंद करती हैं. वही हाल ही में अनुपमां ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे अपने ऑनस्क्रीन पार्टनर अनुज कपाड़िया की नकल उतारती दिखाई दे रही हैं. इसके अतिरिक्त उन्होंने प्रशंसकों को एक चैलेंज भी डे डाला है. 

वही इंस्टाग्राम पर रुपाली गांगुली ने शूटिंग सेट से एक वीडियो पोस्ट किया. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले अभिनेता गौरव चोपड़ा साइड में खड़े हैं एवं कैमरे के सामने अनुपमां अपने सह-कलाकार की चाल की नकल उतारती दिखाई दे रही हैं. वे उनकी भांति चलने की और उनके स्वैग को कॉपी करने का प्रयास कर रही हैं. उनके इस प्रयास पर गौरव चोपड़ा ने प्रतिक्रिया भी दी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वही कार का सहारा लेकर साइड में खड़े गौरव चोपड़ा ने बोला-  'ये तो ऐसा लग रहा है जैसे कोई मॉडल रैंप पर चल रहा है.' इसपर अनुपमां ने बोला- 'तुम वही तो हो.' अनुज कपाड़िया के गेटअप का फील लाने के लिए अनुपमां उनका चश्मा लगाती भी दिखाई दी. हालांकि वे साड़ी में थीं एवं अनुपमां के गेटअप में पूर्ण रूप से तैयार थीं. मगर ऐसी छोटी-मोटी मौज मस्ती तो रुपाली के लिए कोई बड़ी बात नहीं. वे मस्त मिजाज की हैं तथा हमेशा प्रशंसकों के लिए कुछ नया लेकर आती हैं. 

सायंतनी घोष का झलका दर्द, किए ये चौंकाने वाले खुलासे

आदित्य नारायण ने तेजस्वी प्रकाश संग काम करने से किया इंकार, भड़की एक्ट्रेस ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया

'अनुपमा' के बेटे का इस एक्ट्रेस पर आया दिल, इस कमेंट ने खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -