करिश्मा कपूर को पहली बार देख गोविंदा ने कर डाली थी ये भविष्यवाणी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
करिश्मा कपूर को पहली बार देख गोविंदा ने कर डाली थी ये भविष्यवाणी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित रियलिटी शो पर 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का सीजन 9 (India’s Got Talent) छाया हुआ है. इस बार शो में बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स गोविंदा (Govinda) एवं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) खास मेहमान बनकर पहुंचे हैं. शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें दोनों स्टार्स पुराने दिनों को याद करते दिखाई देते हैं जब उन्होंने साथ में काम किया था. इस के चलते करिश्मा कपूर ने बताया कि उनकी गोविंदा के साथ पहली मुलाकात कैसी थी. इसके साथ ही करिश्मा ने कहा कि जब वह गोविंदा से मिली थी तब उन्होंने एक भविष्यवाणी कर दी थी जो सच सिद्ध हुई. 

सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का एक प्रोमो साझा किया गया है. वीडियो में करिश्मा कपूर कहती हैं, 'मैं चीची जी (गोविंदा) की बहुत बड़ी प्रशंसक थी बहुत पहले से ही. मुझे याद है कि 'खुदगर्ज' फिल्म रिलीज हुई थी. 'आपके आ जाने से' सांग को लेकर मैं बहुत पागल थी. मैंने मम्पी-पापा से बोला कि मुझे तो गोविंदा जी से मिलना है. चीची जी मुझसे मिले तथा बोला कि आप हीरोइन बनाना चाहती है तो मैंने बोला- हां, शायद. फिर उन्होंने बोला कि आप एक दिन बहुत बड़ी हीरोइन बनेंगी. तब उन्होंने ब्लेसिंग्स दिए थे मुझे. 

तत्पश्चात, वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी, गोविंदा एवं करिश्मा कपूर से 'हुस्न है सुहाना' सांग पर डांस करने के लिए रिक्वेस्ट करती हैं. इसके बाद दोनों स्टेज पर पहुंचते हैं तथा जबरदस्त डांस करते हैं. वहीं, रैपर बादशाह भी डांस में दोनों स्टार्स का साथ देते हैं. बता दे कि सिल्वर स्क्रीन पर गोविंदा एवं करिश्मा कपूर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. दोनों ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं जिसमें मुकाबला, प्रेम शक्ति, राजा बाबू, दुलारा, खुद्दार, कूली नंबर 1, साजन चले ससुराल, हीरो नंबर 1, हसीना मान जाएगी जैसी फ़िल्में सम्मिलित हैं.

अनुपमां ने उतारी अनुज कपाड़िया की नकल, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस

सायंतनी घोष का झलका दर्द, किए ये चौंकाने वाले खुलासे

आदित्य नारायण ने तेजस्वी प्रकाश संग काम करने से किया इंकार, भड़की एक्ट्रेस ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -