सुष्मिता सेन को ‘गोल्ड डिगर’ कहे जाने पर भड़कीं ये मशहूर एक्ट्रेस, लगाई जमकर लताड़
सुष्मिता सेन को ‘गोल्ड डिगर’ कहे जाने पर भड़कीं ये मशहूर एक्ट्रेस, लगाई जमकर लताड़
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने जवाब से अलोचकों का मुंह बंद कर देती हैं। इस बीच उर्फी निरंतर ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं उर्फी सुष्मिता सेन के सपोर्ट में आ गई हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन एवं ललित मोदी के रिश्ते की खबरें सामने आई थीं। जिसके बाद से ही उर्फी को निरंतर ट्रोल किया जा रहा है। यही नहीं सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद को 'गोल्ड डिगर' तक कह दिया गया। अब उर्फी ने एक इंटरव्यू के चलते इस पर खुलकर अपनी बात कही है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते उर्फी जावेद ने कई मुद्दों पर अपना बेबाक पक्ष रखा। इस के चलते उन्होंने सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर कहकर ट्रोल किए जाने पर भी खुलकर अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि किसी पुरुष को इस प्रकार से आखिर क्यों ट्रोल नहीं किया जाता? हमेशा महिलाओं से ही ऐसे प्रश्न क्यों किए जाते हैं। उर्फी ने कहा, 'सुष्मिता सेन पहले से ही एक अमीर महिला हैं। मुझे समझ में नहीं आता कि लोग उन्हें गोल्ड डिगर क्यों कह रहे हैं। वह एक ऐसे व्यक्ति को डेट कर रही हैं जो उनसे थोड़ा अधिक अमीर हैं। लोग उन्हें बिना कारण ट्रोल कर रहे हैं। मैंने ऐसा किसी पुरुष के साथ होते नहीं देखा। यदि कोई पुरुष अपने से अधिक अमीर औरत को डेट करना आरम्भ कर दे तो कोई कुछ नहीं कहेगा। महिलाओं को तत्काल गोल्ड डिगर का टैग दे दिया जाता है, मानों सुष्मिता अपने लिए कमा ही नहीं सकतीं, वह अपने लिए कुछ खरीद ही नहीं सकतीं। ट्रोलर्स कुछ भी बोलते हैं। यह कई वर्षों से चलता आ रहा है महिलाएं सॉफ्ट टारगेट बन जाती हैं।

बता दें कि हाल ही में एक व्यक्ति ने उर्फी जावेद को ट्विटर पर उसी प्रकार प्रपोज किया था जिस प्रकार ललित ने सुष्मिता को डेट करने की घोषणा की थी। व्यक्ति ने ट्विटर पर दो अलग अलग तस्वीर में अपनी और उर्फी की फोटो साझा कीं तथा इसमें ललित मोदी वाले ट्वीट को कॉपी पेस्ट कर दिया। इस पर उर्फी ने यूजर्स को जबरदस्त तरीके से रिप्लाई किया था।

सुष्मिता सेन के ललित मोदी संग रिश्ते पर आई भाभी चारु असोपा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

'खतरों के खिलाड़ी 12' की विनर बनी रुबीना दिलैक! सबके सामने पति अभिनव शुक्ला ने किया खुलासा

घर से नाइटी पहनकर बाहर निकली 'टीवी की नागिन', कैमरा देखते ही करने लगी अजीब हरकतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -