सुष्मिता सेन के ललित मोदी संग रिश्ते पर आई भाभी चारु असोपा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
सुष्मिता सेन के ललित मोदी संग रिश्ते पर आई भाभी चारु असोपा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) से अपने रिलेशनशिप की ललित मोदी ने पहले घोषणा की उसके अगले दिन सुष्मिता ने अपने रिश्ते को कंफर्म कर दिया। इस बीच सबकी नजरें सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा पर टिकी थीं। वहीं अब चारु असोपा ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी ननद सुष्मिता सेन को लेकर ऐसा पोस्ट किया है जो ख़बरों में आ गया है। चारु असोपा की प्रतिक्रिया इस कारण भी ख़बरों में है क्योंकि सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से चारु जल्द ही तलाक लेने वाली हैं। ऐसे में चारु असोपा की ये प्रतिक्रिया तेजी से वायरल हो रहा है।

सुष्मिता सेन ने जब से IPL के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी संग अपने रिश्ते को कंफर्म किया है तब से सोशल मीडिया पर कई प्रकार की बातें हो रही हैं। कोई 10 वर्ष बड़े ललित मोदी को लेकर सुष्मिता सेन पर ताना कस रहा है तो कोई उनकी करोड़ों की सम्पति को लेकर अभिनेत्री पर ताने कस रहा है। कुछ लोगों ने ते ये भी सोशल मीडिया पर कहा कि पैसा बहुत बड़ी चीज होती है।

सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा ने इंस्टा स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट पर कैप्शन लिखा है। ये कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है। इस स्क्रीन शॉट में जो भी लिखा है उसे प्रशंसक सुष्मिता सेन से जोड़कर देख रहे हैं। स्क्रीन शॉट में 2 बेटियां होने की बात कही गई है जिसका सीधा इशारा कहीं ना कहीं सुष्मिता सेन की ओर जा रहा है। ऐसे में चारु असोपा ने बिना सुष्मिता सेन का नाम लिए अपनी ननद का समर्थन किया है। चारु असोपा ने इस स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए उस पर कैप्शन लिखा है- 'सही बात है... हमेशा लोग लड़कियों को ही टारगेट करते हैं। वो लड़कियों को गोल्ड डिगर बोलने से पहले एक बार भी सोचते नहीं है।'

घर से नाइटी पहनकर बाहर निकली 'टीवी की नागिन', कैमरा देखते ही करने लगी अजीब हरकतें

बहुत बदल गई है 'एक वीर की अरदास वीरा' की नन्ही वीरा, तस्वीरें देख नहीं कर पाएंगे यकीन

'बिग बॉस' की इस कंटेस्टेंट ने ऐसी ड्रेस पहन शेयर कर दिया वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -