'खतरों के खिलाड़ी 12' की विनर बनी रुबीना दिलैक! सबके सामने पति अभिनव शुक्ला ने किया खुलासा
'खतरों के खिलाड़ी 12' की विनर बनी रुबीना दिलैक! सबके सामने पति अभिनव शुक्ला ने किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का शूट अब समाप्त हो गया है। शो के सभी प्रतियोगी अब अपने घर लौट आए हैं। रुबीना दिलैक को भी हवाईअड्डे पर स्पॉट किया गया तथा इस के चलते उनके पति अभिनव शुक्ला उन्हें लेने आए। किन्तु अभिनव ने रुबीना के साथ ऐसी हरकत कर दी कि अब लोगों को लगने लगा है कि रुबीना दिलैक ही 'खतरों के खिलाड़ी' की विजेता हैं। 

वही अभिनव और रुबीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, कुछ व्यक्तियों का यह भी कहना है कि रुबीना दिलैक फाइनल से पहले ही शो से बाहर हो गई हैं। 'खतरों के खिलाड़ी' के सभी प्रतियोगी अफ्रीका के केप टाउन से मुंबई आ गए हैं। सभी प्रतियोगियों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है। प्रतियोगियों के घर वाले उन्हें एयरपोर्ट पर लेने आए हैं। वीडियो में देखा जा रहा है कि टेलीविज़न अभिनेत्री रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला को जोर से गले लगा रहीं है। अभिनव ने रुबीना का हाथ किसी विजेता की तरह उठा दिया, जिसे देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि रुबीना दिलैक ही विजेता हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि एक फैनपेज यह दावा कर रहा है कि रूबीना टॉप 3 में नहीं पहुंच पाईं।

सोशल मीडिया पर प्राप्त हुई खबर के मुताबिक टॉप  5 में रूबीना भी थीं। वह जिस मजबूती से टास्क करती नजर आई उन्हें विजेता के तौर पर देखा जा रहा था। 'खतरों के खिलाड़ी 12' के फैन पेज khatronkekhiladi।12।tazakhabar के अनुसार, टॉप 4 की लिस्ट में रूबीना सम्मिलित नहीं हो पाईं। अब टॉप 4 में जो प्रतियोगी पहुंचे हैं, वो हैं- तुषार कालिया, मोहित मलिक, मिस्टर फैजू एवं जन्नत जुबैर हैं।

घर से नाइटी पहनकर बाहर निकली 'टीवी की नागिन', कैमरा देखते ही करने लगी अजीब हरकतें

बहुत बदल गई है 'एक वीर की अरदास वीरा' की नन्ही वीरा, तस्वीरें देख नहीं कर पाएंगे यकीन

'बिग बॉस' की इस कंटेस्टेंट ने ऐसी ड्रेस पहन शेयर कर दिया वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -